Breaking News

डंपर से टकराई स्कॉर्पियो कार, हादसे में चकिया विधायक कैलाश खरवार समेत तीन घायल

चकिया से बीजेपी विधायक कैलाश खरवार की स्कार्पियो कार मंगलवार देर रात चकिया-मुग़लसराय मार्ग पर गोल्हिया के पास खड़े डंपर से टकरा गई. हादसे में विधायक, उनका गनर और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को जिला चिकित्सालय चकिया पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. उधर हादसे के बाद से डंपर चालक फरार है. मौके पर पुलिस हादसे की तफ्तीश में जुटी है.

दरअसल, चकिया से बीजेपी विधायक कैलाश खरवार मंगलवार की रात अपनी स्कार्पियो गाड़ी से बीजेपी जिला उपाध्यक्ष काशीनाथ सिंह को उनके गांव छोड़कर अपने गांव साराडीह लौट रहे थे. चकिया- मुगलसराय मार्ग पर गोल्हिया गांव के पास सड़क पर खड़े डंपर से उनकी स्कार्पियो टकरा गई. हादसे में विधायक कैलाश खरवार, उनका चालक ओमप्रकाश और गनर अनिल सरोज तथा संजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. विधायक के सिर और दाहिने हाथ में गंभीर चोटें आई और खून बहने लगा. सड़क से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना देकर तीनों लोगों को चकिया स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया.

BHU ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंच गई. कुछ ही देर में उनके पुत्र पुनीत खरवार और कई बीजेपी के नेता कार्यकर्ता भी चिकित्सालय पहुंच गए. विधायक की हालत गंभीर देखते हुए इमरजेंसी के डॉक्टर ने उन्हें ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया. विधायक के सिर और दाहिने हांथ की कलाई में चोटें आई हैं. उनका काफी खून भी बह गया था. वहीं गनर अनिल सरोज की हालत भी काफी गम्भीर बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *