Breaking News

ठग सुकेश चंद्रशेखर की एक्‍टर पत्‍नी का भी कारनामा उजागर, ED ने किया ये दावा

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की पत्नी एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) खुद भी ठग महिला है. वह अपने पति की ओर से चलाए जा रहे धोखेबाजी के धंधे की मास्टरमाइंड है. यह दावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में दाखिल चार्जशीट में किया है. समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट में चार्जशीट का हवाला देते हुए कहा गया है कि पॉल ने सबूतों के सामने आने पर भी लेन-देन से इनकार किया है और यहां तक कि चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के बारे में पता चलने पर उसने अपने पास मौजूद सभी सबूत मिटा दिए हैं. चार्जशीट में कहा गया है कि सह-आरोपी अरुण मुथु, आनंद मूर्ति और जगदीश ने ईडी अधिकारी के सामने वो घटनाएं बताई हैं, जब लीना पॉल ने उन्हें कथित रूप से धमकी दी थी.

शुक्रवार को सुकेश चंद्रशेखर का सामना उसकी कथित सहयोगी पिंकी ईरानी कराया गया था. पिंकी ने कथित तौर पर उसे तिहाड़ जेल में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से मिलवाया था. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी एवं अभिनेत्री लीना मारिया पॉल से लक्जरी गाड़ियां, फोन और अन्य महंगे गिफ्ट मिले थे. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चार्जशीट में इस बात का भी दावा किया है.

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जांच एजेंसी ने चंद्रशेखर और पिंकी ईरानी का आमना सामना कराने के लिए अदालत से अनुमति ली थी. पिंकी फिलहाल ईडी की हिरासत में है. जांच में शामिल होने के लिए बुलाए जाने के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. चंद्रशेखर और पिंकी दोनों से एक ही तरह के सवाल पूछे गए. रिपोर्ट में कहा गया है कि ईडी जानना चाहता था कि पिंकी ने उसकी मदद कैसे की. एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों से 50 सवाल किए गए और उनके बयानों में मामूली विरोधाभास था. सुकेश चंद्रशेखर और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल को हाल ही में ईडी ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत जेल से चलाए जा रहे एक कथित जबरन वसूली रैकेट के तहत गिरफ्तार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *