Breaking News

ट्रांसपोर्टर की बेटी की गला रेतकर हत्या, रिश्तेदार पर लटकी शक की तलवार

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र की पैरामाउंट गोल्फ विला सोसायटी में बुधवार दोपहर ट्रांसपोर्टर की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई आरोपी घर से आभूषण, मोबाइल, स्कूटी आदि लेकर फरार हुआ। घटना के दौरान युवती के परिजन घर में मौजूद नहीं थे। बुधवार रात युवती का लहूलुहान शव सोसायटी के विला में मिलने की सूचना पर पुलिस ने पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि युवती की भाभी के भाई ने हत्या की है। आरोपी सीसीटीवी में आता-जाता कैद हुआ है। स्कूटी व आभूषण बरामद कर घटना का खुलासा किया गया है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद वारदात का कारण स्पष्ट होगा।

परिजन घर पहुंचे तो बेटी का शव घर में पड़ा था

नोएडा के छलेरा गांव निवासी कालू सिंह ट्रांसपोर्टर हैं। वह परिवार के साथ सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित पैरामाउंट गोल्फ विला सोसायटी में रह रहे थे। बुधवार को कालू सिंह पत्नी व बेटे के साथ छलेरा गांव गए थे। इस दौरान उनकी बेटी पिंकी चौहान (28) घर में अकेली थी। रात लगभग दस बजे जब कालू सिंह परिवार के साथ अपने घर पहुंचे तो उनकी बेटी पिंकी चौहान का लहूलुहान शव घर में पड़ा था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी।

सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। ट्रांसपोर्टर ने हत्यारोपी पर घर से आभूषण लूटकर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि पिंकी चौहान की भाभी (चाचा के लड़के की पत्नी) का भाई अर्जुन बुधवार रात घर में आया था। पुलिस ने दावा किया है कि अर्जुन ने ही पिंकी चौहान की हत्या की और स्कूटी पर आभूषण, मोबाइल आदि लेकर फरार हो गया। पुलिस ने घर से गुम हुए आभूषण और पिंकी की स्कूटी को बरामद कर घटना के खुलासे का दावा किया लेकिन आरोपी अब तक फरार है।

दो घंटे में वारदात कर हुआ फरार हुआ आरोपी ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि अर्जुन लगभग बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे वहां पहुंचा था और दो घंटे तक वहां रुकने और वारदात के बाद फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवती और उनके परिवार परिचित थे। इसलिए उसने सोसाइटी और घर में सामान्य ढंग से प्रवेश किया। चार घंटे में घटना का खुलासा किया है। युवती की भाभी के भाई ने हत्या की है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। स्कूटी, आभूषण, मोबाइल बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।- हरीश चंदर, डीसीपी सेंट्रल जोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *