Breaking News

टी-सीरीज़ मिक्सटेप रिवाइंड के तीसरे सीज़न में दर्शन रावल और प्रकृति कक्कड़ ने बिखेरा जादू

दर्शन रावल और प्रकृति कक्कड़ हमेशा ही अपने सॉन्ग्स के माध्यम से फैंस को आकर्षित करते हैं। अब ये जनरेशन एक्स सिंगर्स पहली बार अमेज़न प्राइम म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के मिक्सटेप रिवाइंड के तीसरे सीज़न के लिए साथ आ रहे हैं। अभिजीत वघानी द्वारा मिश्रित इन दिल छू लेने वाली प्रस्तुतियों में रोमांटिक क्लासिक्स ‘पहली-पहली बार’ और ‘धीरे-धीरे’ शामिल हैं।

90 और 2000 की धुनों को जीवंत करते हुए, मिक्सटेप सीज़न 3 ऑडियंस को रोमांटिक हिट्स के एक बेमिसाल मिश्रण के साथ मंत्रमुग्ध कर देगा। पहली-पहली बार और धीरे-धीरे का मिक्सटेप रिवाइंड वर्शन बांसुरी, गिटार, ड्रम, पर्क्यूशन और कीबोर्ड की आवाज़ को समाहित करता है, जो इन क्लासिक नंबर्स को एक आधुनिक स्पर्श प्रदान करता है। यह रेंडिशन न केवल दिल को सुकून देगा, बल्कि देखने में भी बेहद शांत और सुकून भरा है, क्योंकि इसके वीडियो का निर्देशन अहमद खान ने किया है।

एलेक्सा के साथ एड-फ्री और हैंड्स-फ्री वॉइस इनेबल्ड एक्सपीरियंस का आनंद लेने के लिए प्राइम मेंबर्स हेतु नया सीजन एक्सक्लूसिव तौर पर सबसे पहले अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर उपलब्ध होगा।

भूषण कुमार कहते हैं, “इस एपिसोड के वोकल्स से लेकर कंपोजिशन और सेट तक हर पहलू आपको प्यार से भर देगा। पहली-पहली बार और धीरे-धीरे, दर्शन और प्रकृति के दिल छू लेने वाले स्वरों का एक सुंदर संगम है और इसमें अभिजीत का म्यूजिक बेहद दिलचस्प है।”

पहली-पहली बार और धीरे-धीरे के मिश्रण के बारे में बात करते हुए, कम्पोजर अभिजीत वघानी कहते हैं, “धीरे-धीरे में एक कंटेम्पररी मेलोडी है और पहली-पहली बार एक आइकॉनिक रेट्रो ट्रैक है। मैंने इन्हें इसलिए चुना क्योंकि मैं इन युगों को संतुलित करना चाहता था और दोनों ही सॉन्ग्स एक-दूसरे से पूरी तरह से मेल खाते हैं। दर्शन सभी लोगों के दिलों की धड़कन है, उनके अधिकांश सॉन्ग्स प्रेम पर आधारित हैं और उनमें एक रोमांटिक आभा है। दूसरी ओर प्रकृति में मधुर तान है। दोनों की आवाजें एक-दूसरे के साथ बखूबी जचती हैं।”

दर्शन रावल कहते हैं, “मिक्सटेप एक प्रॉपर्टी के रूप में हर सिंगर के लिए बेहद खास है और इसका हिस्सा बनना और प्रकृति के साथ स्टेज शेयर करना वास्तव में बेहतरीन अनुभव रहा है। अभिजीत वघानी का पहली-पहली बार और धीरे-धीरे का सहज मिश्रण बेहद सराहनीय है। मैं इन ट्रैक्स पर काम करके स्वयं को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूँ और मैंने इसकी हर एक बिट का भरपूर आनंद लिया।”

प्रकृति कक्कड़ कहती हैं, “यह एक खूबसूरत अनुभव रहा है। मैं इन सॉन्ग्स को गाते हुए बड़ी हुई हूँ और दर्शन रावल के साथ मिक्सटेप पर इन्हें परफॉर्म करना किसी सपने के सच होने जैसा है। मैं सभी के रिस्पॉन्स देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती और मुझे उम्मीद है कि वे भी इस नए मैशअप का उतना ही आनंद लेंगे जितना कि हमने इसे परफॉर्म करते समय लिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *