Breaking News

टीवी या बीवी में पति ने चुना TV तो पत्नी ने लगाई फांसी

एमपी(Madhya Pradesh)  के इंदौर में आत्महत्या (Suicide )का मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने एक छोटी सी वजह के कारण अपनी जीवनलीला को ही खत्म कर लिया. बात केवल इतनी सी थी कि उसने अपने पति से टीवी(TV) बंद करने को कहा और हसबैंड ने टीवी नहीं चलाई, जिसके कारण महिला ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना से आस पास के इलाके में सन्नाटा बिफर गया है.

गुस्से में पत्नी ने लगाई फांसी

ये मामला इंदौर (Indore Wife Suicide Case) के लसूडिया थाना इलाके का है, जहां पर एक महिला जिसकी उम्र 23 साल की थी, उसने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. पुलिस ने बताया कि महिला का पति ने रात में देर रात तक टीवी देख रहा था. जब महिला ने अपने पति से टीवी ऑफ करने को बोला तो उसने बीवी की बात को अनसुना कर दिया और टीवी बंद नहीं किया. ये देखने के बाद महिला गुस्साई और अपने पति से गुस्सा होकर दूसरे कमरे में चली गई.

क्या हुआ था उस रात

इसके बाद जब रात करीब तीन बजे पति नींद से उठा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी. ये सब देख के पति अवाक रह गया, जैसे तैसे उसने पत्नी को फंदे  नीचे उतारा और अस्पताल ले गया, लेकिन महिला की जान को नहीं बचाया जा सका. डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शुरु की जांच

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस (Police) अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार की सुबह हॉस्पिटल में इलाज के लिए आई महिला की मौत हो गई. इस केस को दर्ज कर लिया है. पति के बयान पर पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इसके साथ इस बात की जांच भी चल रही है कि आखिर ये मामला केवल आत्महत्या का ही है या फिर कुछ और ही मांजरा है. बता दें कि पुलिस इस खुदकुशी मामले में आस-पास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है कि मृतक पत्नी और उसके पति के बीच संबंध कैसे थे. क्या उस रात भी कोई वाद-विवाद हुआ था.