Thursday , September 24 2020
Breaking News

टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को आया गुस्सा…एंकर को कही ये बड़ी बात…देखें वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद अब देशभर के टीवी डिबेट्स में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का मुद्दा प्रमुख बन गया है। जहां राजनीतिक रंग पकड़ने की वजह से इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवेसना आपस में उलझी हुई हैं, वहीं भाजपा भी विपक्ष को घेरने के लिए इस मुद्दे को जोर-शोर से उठा रही है। हाल ही में एक टीवी डिबेट के दौरान जब कांग्रेस प्रवक्ता ने न्यूज एंकर पर जानबूझकर इस बहस को बढ़ाने और ‘राजा’ के इशारे पर यह मुद्दा उठाने का आरोप लगाया, तो भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क उठे। उन्होंने शो के दौरान ही एंकर पर चढ़ाई बोल दी।

इंडिया टुडे चैनल की प्राइम टाइम बहस में संबित पात्रा ने एंकर राजदीप सरदेसाई से पूछा कि आखिर कब उन्हें किसी राजा से रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू करने के लिए कहा गया? क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भाजपा से किसी ने आपको फोन कर आपको रिया का इंटरव्यू करने के लिए कहा था? संबित ने आरोप लगाया कि आपका एजेंडा है और वह एजेंडा टीआरपी है।

संबित यहीं नहीं रुके। उन्होंने इशारों में राजदीप पर निशाना साधते हुए कहा कि एक रिपोर्टर ने संसद हमले के दौरान वहां के गार्डों से दरवाजा बंद रखने के लिए कहा, ताकि दूसरे मीडिया चैनल के रिपोर्टर संसद में न घुस सकें, क्योंकि वह रिपोर्टर खुद के चैनल की टीआरपी बढ़ाना चाहता था। संबित ने कहा कि उस रिपोर्टर ने खुद को गिद्ध बताते हुए कहा था कि हम ऐसे वाकयों के लिए भूखे रहते हैं और वह एक महान दिन था, जब यह घटना हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *