Breaking News

टीवी की मशहूर अदाकारा काम्या पंजाबी की राजनीति में एंट्री, इस पार्टी में होंगी शामिल

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. चर्चा है कि काम्या पंजाबी ने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर ली है. एक्टिंग के बाद काम्या पंजाबी राजनीति में अपने नई पारी खेलने वाली हैं.

ट्री करेंगी काम्या?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, काम्या पंजाबी ने कांग्रेस को ज्वॉइन कर लिया है. जल्द ही वे राजनीति में एंट्री करने की न्यूज फैंस को देंगी. सूत्र के मुताबिक, काम्या की हमेशा से राजनीति में आने की इच्छा रही है. इससे पहले वे अपने काम और बिजी शेड्यूल की वजह से ऐसा नहीं कर सकी थीं. लेकिन अब उनका शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की बंद हो गया है. काम्या के पास अब राजनीति में आने के लिए वक्त है. इसलिए एक्ट्रेस ने ये मौका नहीं गंवाने की ठानी.

काम्या पंजाबी के राजनीति में आने की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो एक्ट्रेस के बयान से ही साफ हो पाएगा. रियल लाइफ में काम्या पंजाबी बेबाक और मजबूत शख्सियत हैं. अगर वे राजनीति में आती हैं तो ये उनके फैंस के लिए ट्रीट होगी. यकीनन ही काम्या पंजाबी अपनी बुलंद आवाज से लोगों पर प्रभाव डाल सकेंगी.

काम्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे 2 दशक से शोबिज का हिस्सा हैं. काम्या टीवी पर कई शोज में दिखी हैं. इनमें बनूं मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा- लेकिन कब तक? , बेइंतहां जैसे शोज शामिल हैं. काम्या ने बिग बॉस 7 में भी हिस्सा लिया था. उनका पिछला सीरियल सुपरहिट शो शक्ति रहा. सीरियल में काम्या पंजाबी ने प्रीतो का रोल किया था. काम्या का ये शो हिट रहा है. 5 साल तक सफल पारी खेलने के बाद ये शो बंद हुआ है. शक्ति इन 5 सालों में एक ब्रैंड बन गया था. काम्या शो के आखिरी दिन काफी इमोशनल हुई थीं.