Breaking News

टिकटॉक स्टार ने किया मर्डर, अवैध संबंध के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट

एक अमेरिकी टिकटॉक स्टार (TikTok Star) को अपनी पत्नी और उसके प्रेमी (Wife Murder) की हत्या करने के आरोप में जेल भेजा गया. टिकटॉकर को शक था कि उसकी पत्नी उसे धोखा (Wife Cheating) दे रही है. इसके बाद उसने पत्नी और उसके कथित प्रेमी की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी. आइए जानते हैं पूरा मामला.. ‘डेली मेल’ के मुताबिक, सैन डिएगो (San Diego) निवासी 29 वर्षीय टिकटॉकर अली अबुलबान को अपनी 28 वर्षीय पत्नी एना अबुलबाना और उसके दोस्त रेबर्न कैडेनस बैरोन (29) की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया. आरोप है कि हत्या से कुछ घंटे पहले उसने अपनी बेटी के आईपैड (iPad) में गुप्त रूप से एक सुनने वाला डिवाइस (Device) लगाया था.

इसके जरिए उसने अपनी पत्नी (Wife) और अन्य व्यक्ति को बात करते हुए सुना. जिसके बाद उसने खौफनाक कदम उठाया. उसने पत्नी के सिर में गोली मारी, जबकि उसके दोस्त बैरोन के शरीर में तीन गोलियां मारी. हत्या करने के बाद वह अपनी बेटी को स्कूल से लेकर कहीं चला गया. हालांकि, बाद में उसे पकड़ लिया गया. टिकटॉक स्टार है अबुलबान – 29 वर्षीय अबुलबान एक टिकटॉक स्टार है, जिसे JinnKid के नाम से जाना जाता है. अबुलबान के सोशल मीडिया ऐप पर 10 लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. कोर्ट में वकीलों ने दलील दी कि अबुलबान ने जासूसों के सामने हत्या की बात कबूल की है. उसे अपनी पत्नी पर दूसरे शख्स के साथ संबंध होने का शक था.

फिलहाल, जज ने अबुलबान को उसकी बेटी से दूर रखने का आदेश दिया है. बच्ची परिवार की देखभाल में है. उसपर केस चल रहा है, मामले की भी जांच जारी है. मिल सकती है मौत की सजा – रिपोर्ट के मुताबिक, दोषी पाए जाने पर अबुलबान मौत की सजा को हो सकती है. शूटिंग गुरुवार दोपहर 3 बजे से ठीक पहले एना अबुलबान के सैन डिएगो हाई-राइज की 35 वीं मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट में हुई. टिकटॉकर का घरेलू हिंसा का इतिहास रहा है. पत्नी ने उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. वह उससे तलाक लेने की योजना भी बना रही थी. लेकिन इससे पहले उसकी हत्या की दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *