Breaking News

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने शेयर कीं बॉयफ्रेंड एबन हैम्स के साथ रोमांटिक तस्वीरे

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से छाई रहती हैं. उन्होंने फिर से अपने बॉयफ्रेंड एबन हैम्स के साथ कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब ध्यान खींच रही हैं इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. एक तस्वीर में, कृष्णा श्रॉफ और एबन हैम्स लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं, जबकि अन्य फोटो में दोनों को पूल में समय बिताते देखा जा सकता है यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं

Krishna Shroff shared kissing photos with boyfriend evan hymas

कृष्णा श्रॉफ ने इन तस्वीरों  के कैप्शन के रूप में एक इमोजी डाली है, जो इनफाइनाइट यानी अनंत का संकेत वाला है. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अकसर अपनी बिकनी तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हैं. कृष्णा श्रॉफ और एबन हैम्स अपनी फिटनेस का भी खूब ध्यान रखते हैं, इसलिए तो अकसर उनके फिटनेस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं.

View this post on Instagram

Tranquil. ✨

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा श्रॉफ ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एबन हैम्स अनोखे अंदाज में उनके साथ एक्सरसाइज करते नजर आए थे.. बता दें, एबन एक बॉस्केटबॉल प्लेयर हैं. इन दिनों वह कृष्णा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा श्रॉफ और एबन हयाम्स जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी एबन  से मिल चुकी हैं कृष्णा अकसर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी फोटो शेयर करती नजर आ जाती हैं.

View this post on Instagram

Nirvana state of mind. 💫

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *