Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- अब मैं बूढ़ा हो रहा हूं, नहीं रही पहले जैसी क्षमता

मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले में विकास कार्यों के भूमि पूजन के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार शाम को अशोकनगर पहुंचे। इस दौरान सिंधिया गुना मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस सब इंस्पेक्टर के घर भी पहुंचे और संवेदना व्यक्त की। यहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी उम्र का जिक्र किया और खुद को बूढ़ा बताया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को भीषण गर्मी में लू से बचने का नुस्खा भी बताया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं अब बुढ़ापे की ओर चल रहा हूं, 20 साल पहले मेरी जो क्षमताएं थीं, आज वे नहीं हैं। इसलिए युवाओं से मेरा अनुरोध है कि वे भी लगातार पार्टी के लिए काम करें। आज भी मेरी जितनी क्षमता है, मैं उस हिसाब से कार्य करता हूं।

जेब से प्याज निकालकर दिखाया
इसके साथ ही सिंधिया ने मंच से कहा कि मैं प्राचीन बातों पर विश्वास करता हूं, पहले कहा जाता था कि जब धूप में निकलो तो गमछा या प्याज जेब में रखकर निकलो। मैं तो आज भी अपनी जेब में प्याज रखकर निकलता हूं। सिंधिया ने इस दौरान ने मंच से अपनी जेब से प्याज निकाल कर भी दिखाया।

जयवर्धन सिंह पर बोला हमला
वहीं गुना में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले शिकारियों की कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के साथ सामने आईं फोटोज को लेकर सिंधिया ने इशारों-इशारों में उनपर निशाना साधा। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में जो फोटोग्राफ्स आपके और हमारे सामने आए हैं, उसके बाद किसी भी तरह की टिप्पणी करना उचित नहीं रह जाता। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जिनके घर कांच के होते हैं वे दूसरों के घर में पत्थर नहीं फेंका करते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *