Breaking News

जैसे ही कोर्ट में Online आई जूही चावला, ये व्यक्ति हुआ बेकाबू, कर दी ऐसी हरकत, टालनी पड़ी सुनवाई

बॉलीवुड और चर्चाओं का नाता बहुत पुराना है वहीं अब पिछले कुछ समय से लगातार हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला सुर्ख़ियों में हैं। उनके चर्चा में रहने का कारण फिल्म नहीं बल्कि कोई दूसरी वजह है। असल में, हाल ही में जूही चावला ने 5जी नेटवर्क को लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और कहा था कि इससे पर्यावरण को नुकसान पहुंच रहा है और कई जीव इससे बहुत तकलीफ में आ रहे हैं। उन्होंने कहा था कि इसको तुरंत रोक दिया जाए। उन्होंने इस बात को लेकर एक याचिका भी दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की गई थी जिसकी सुनवाई आज हुई है। मगर इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो कि बहुत तेजी से और खूब वायरल हो रहा है। असल में, कोर्ट में जूही चावला के इस मामले की सुनवाई ऑनलाइन हुई थी और जैसे ही जूही चावला वीडियो पर दिखीं तो..

कोर्ट में किसी ने जूही का फेमस गाना ‘घूंघट की आंड़ से दिलबर का’ सांग प्ले कर दिया। ये फेमस फिल्म हम हैं राही प्यार के से है। जब यह सब जज साहब ने सुना तो उन्होंने तुरंत कहा.. ‘कृपया इसको म्यूट करिए।’

वकील ने कहा

इस बात को लेकर जूही चावला के वकील ने कहा कि.. ‘मैं ऐसी आशा करता हूं कि इसे किसी प्रतिवादी द्वारा हटाया नहीं जाएगा।’

न्यायमूर्ति जे आर मिधा कर रहे हैं सुनवाई

इस मामले की सुनवाई न्यायमूर्ति जे आर मिधा कर रहे हैं। ज्ञात हो कि आज की सुनवाई इन्हीं सबके चलते 3 बार बाधित हुई थी।

दोबारा भी गाया गाना

जब दूसरी बार कार्यवाही शुरु हुई तो किसी न कोर्ट रूम में ‘लाल लाल होठों पे गोरी किसका नाम है…’ गाना शुरु कर दिया। जिससे फिर एक बार सुनवाई को टाल दिया गया।

मेरी बन्नो की आएगी बारात…’

जब तीसरी फिर से कोर्ट शुरु हुआ तो फिर ‘मेरी बन्नो की आएगी बारात…’ किसी ने गाना शुरु कर दिया। हालांकि अभी तक इस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है मगर जज ने इसको पता करके अवमानना नोटिस जारी करने का आदेश दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *