Breaking News

जैसी करनी वैसी भरनी…पति ने की पत्नी की हत्या, ऊपर वाले की अदालत ने तत्काल किया निपटारा

चंडीगढ़. पत्नी के हत्या करके भाग रहे युवक को पुलिस पकड़ कर उस पर मुकदमा चलाती, इससे पहले ही ऊपर वाले की अदालत ने मामले का तत्काल ही निपटारा कर दिया. बीते गुरुवार को यह युवक रात तीन बजे पत्नी का कत्ल करने के बाद फरार होने के चक्कर में था कि रास्ते में ही इसकी कार एक ट्राले की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह ऐसा हैरतगेंज मामला है, जिसमें युवक से घिनौना अपराध भी हुआ और कुछ की देर बाद उसे बराबर की सजा भी मिल गई. पुलिस दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना पंजाब स्थित मोहाली जिला के खरड़ एनक्लेव की है. मृतक युवक की पहचान नोएडा निवासी वारिस क्यामद्दीन के रूप में हुई है, वह करीब एक महीने से अपनी पत्नी वर्षा चौहान के साथ एनक्लेव में रह रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों की लव मैरिज हुई थी, लेकिन काफी दिनों से दोनों में अनबन चल रही थी. दोनों में रोजाना किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. बीते देर रात भी किसी बात को लेकर दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जो इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी वर्षा को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के डर से उसने अपनी कार से फरार होने की कोशिश तो की लेकिन सारंगपुर के पास उसकी कार एक ट्राले से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि इसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मौके से मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने मृतक की पहचान की. हादसे की खबर मृतक के परिजनों को दी गई. मृतक के परिजन जब उसके घर में पहुंचे तो उसकी पत्नी बाथरूम में खून से लथपथ हालत में पड़ी थी. उसे अस्पताल तो ले जाएगा लेकिन उसे वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सन्नी एनक्लेव पुलिस चौकी के इंचार्ज इंस्पेक्टर हर्ष गौतम ने महिला की हत्या और हत्यारोपी पति की सड़क हादसे में मौत की पुष्टि की है.मौके से पुलिस को खून से सना सिलेंडर भी मिला, जिस पर मृतक वारिस के फिंगर प्रिंट भी ले लिए गए हैं. इसी आधार पर दोनों क्षेत्रों की पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *