Breaking News

जानें क्यों हुआ था सुजैन और ऋतिक रोशन का तलाक, एक्स वाइफ ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्तें बनना और टूटना काफी आम बात है। फिल्म इंडस्ट्री में आज तक कई हस्तियों के रिश्ते बने है। जिनमें से कुछ शादी तक पहुंच पाए और कुछ शादी से पहले ही टूट गए। लेकिन इस सबके बीच एक ऐसा भी कपल है। जो रिश्ता लंबे रिलेशन के बाद शादी तक पहुंचा। लेकिन आज दोनों अलग है।hritik roshanहम बात कर रहे है बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की। साल 2000 में ऋतिक और सुजैन की शादी हुई लेकिन 2014 में दोनों का तलाक भी हो गया। जिसकी असल वजह आज तक कोई नहीं जान पाया। लेकिन अब सुजैन खान का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें सुजैन ने अपने तलाक की वजह वताई है।

एक इंटरव्यू में सुजैन खान ने अपने और ऋतिक रोशन के तलाक की वजह बताई थी। इस दौरान सुजैन खान ने कहा था कि हम लाइफ के एक ऐसे स्टेज पर पहुंच गए थे, जहां यह तय करना जरूरी हो गया था कि अब साथ रहना मुमकिन नहीं है, हमें एक-दूजे के प्रति जागरूक होना जरूरी था यही कारण थाhritikकि झूठ के सहारे हम साथ नहीं रहना चाहते थे, आज हम अलग जरूर हैं लेकिन हमारे बीच की दोस्ती आज भी कायम है। हमारे बीच काफी सारे मतभेद थे लेकिन हम नहीं चाहते थे कि उसका असर हमारे बच्चों पर हो। हमारी कोशिश यहीं रही है कि बच्चों की परवरिश अच्छी हो। इसलिए हम एक-दूसरे का काफी सम्मान करते है।

बता दें कि सुजैन खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय खान की बेटी है। सुजैन बॉलीवुड से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है।image (1)सुजैन अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। वह एक इंटीरियर डिजाइनर है। सुजैन ने अपनी पढ़ाई अमेरिका से की। इसके बाद वह मशहूर ब्रांड और ई-कॉमर्स कंपनियों से जुड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *