Breaking News

जहरीली शराब से 38 लोगों की मौत पर बोले CM नीतीश- ‘जो पिएगा, वो मरेगा’

बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से 38 लोगों की मौत हो गई है जिसके बाद से ही नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराब को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिस पर हंगामा होना तय है। नीतीश कुमार ने विधानसभा में विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, जो नकली शराब पिएगा वह तो मरेगा ही, लोगों को खुद ही सचेत रहना होगा। नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों का क्या कर सकते हैं। कुछ लोग गलती करते ही हैं। जो शराब पिएगा वो तो मरेगा ही।

नीतीश कुमार ने कहा, जब बिहार में शराबबंदी नहीं थी, तब भी लोग नकली शराब पीकर मर जाते थे। यहां तक कि अन्य राज्यों में भी ऐसी घटनाएं होती हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए। बिहार में चूंकि शराबबंदी है, तो कुछ न कुछ नकली बिकेगा, इसे पीकर लोगों की मौत हो गई।

नीतीश कुमार ने कहा कि शराब बुरी आदत है। इसे नहीं पीना चाहिए। नीतीश कुमार ने आग कहा, मैंने अधिकारियों को कहा है कि गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें। शराब बंदी कानून से कई लोगों को फायदा हुआ है कई लोगों ने शराब छोड़ दी है। नीतीश ने अपील की कि कोई भी शराब से जुड़ा व्यवसाय न करे, और कोई बिजनेस करें, जरूरत पड़ी तो सरकार दूसरे बिजनेस के लिए 1 लाख रुपए तक देने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *