Breaking News

जया से पहले दिल्ली की इस खूबसूरत लड़की पर फिदा हो गए थे अमिताभ बच्चन, खुद बताई थी पूरी सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फिल्मी पर्दे की कहानी से लेकर लोग उनकी निजी जिंदगी की कहानी में भी काफी ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं. जो आमतौर पर सभी स्टार्स के साथ होता है. आज एक्टर का जन्मदिन (Amitabh Bachchan Birthday) है. जी हां आज अमिताभ बच्चन पूरे 78 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर लाखों-करोड़ों फैंस और स्टार्स उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां देने में लगे हैं. 11 अक्टूबर के दिन अमिताभ का जन्म हुआ था. इन दिनों सोशल पर उनकी मौजूदगी काफी ज्यादा देखने को मिलती है. जिस पर वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ निजी जिंदगी के अनुभव और कहानियां भी साझा करते रहते हैं.

दरअसल इन दिनों अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) शो को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में कई बार वो प्रतिभागियों की जिंदगी की कहानी सुनने के बाद अपनी निजी लाइफ के बारे में भी खुलासा कर देते हैं. पिछले सीजन में उन्होंने एक ऐसे ही किस्से का खुलासा किया था. जिसमें उनकी कॉलेज लाइफ का मजेदार किस्सा शामिल था. बिग बी ने उस किस्से के बारे में बात करते हुए बताया था कि, जया बच्चन (Jaya Bachchan) से पहले वो किसी और के दीवाने हुआ करते थे. जी हां वो लड़की उन्हें डीटीसी की बस मिली थी. जी हां इस कहानी के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा के ये उन दिनों की बात है जिस समय वो दिल्ली में पढ़ाई करते थे. उस समय वो डीटीसी की बस में सफर करते थे.

यह वाक्या महानायक ने तब बताना शुरू किया जब एक ऐसा सवाल आया, जिसमें लिखा था कि, गोस्वामी तुलसीदास की चौपाई रघुकुल रीति सदा चली आई प्राण जाए पर… न जाई? जिसका जवाब वचन था. इसी सवाल के बाद उन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई को याद करते हुए कहा कि कभी उस लड़की से वो बात नहीं कर पाए थे. आगे उन्होंने बताया कि कई साल बाद हम अचानक से उस लड़की से मिले, तब जाकर उन्होंने (लड़की) अपने दिल की बात हमें बताई.

अमिताभ ने कहा कि, उस समय उस लड़की के एक और दोस्त हुआ करते थे जिनका नाम प्राण था. अक्सर दोनों बस में एक साथ ही सफर करते थे. लेकिन लड़की की मनोदशा हमेशा यही रही कि प्राण जाए पर वचन न जाए. अमिताभ ने कहा कि उस लड़की ने खुद ही इस बात का इजहार किया कि अमिताभ को लेकर इसकी भी फीलिंग्स थी. इतना ही नहीं वो बिग बी के लिए प्राण को छोड़ने के लिए भी तैयार रहती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *