Breaking News

जम्मू के लिए निकला फौजी लापता, आर्मी से लेकर परिजनों तक को नहीं मिल रहा सुराग

खबर बिहार के सीवान से है जहां छुट्टी बिताकर जम्मू जा रहा आर्मी का एक जवान अचानक लापता हो गया है. परिजनो को जवान का कोई ट्रेस नहीं मिल रहा है जिससे वो काफी परेशान हैं. लकड़ी नवीगंज प्रखंड के किशनपुरा निवासी स्व.विश्राम सिंह के पुत्र जितेंद्र कुमार सिंह जम्मू में आर्मी में सिपाही पद पर कार्यरत हैं. वो 14 जुलाई 2022 को अपने यूनिट से छुट्टी लेकर घर पहुंचे थे. छुट्टी बिताने के बाद 29 जुलाई को जितेंद्र अवध-आसाम एक्स्प्रेस ट्रेन से जम्मू के लिए गए.

परिवार के लोगों ने बताया कि दिल्ली पहुंचकर उन्होंने अपने परिजनों से बात भी की. फिर जितेंद्र कुमार सिंह दूसरी ट्रेन से जम्मू के लिए रवाना हो गए. वहां भी पहुंच कर उन्होंने पत्नी से बात कर बताया कि फोन कर दिया हूं, मुझे लेने यूनिट से गाड़ी आ रही है. लेकिन इसके बाद 31 जुलाई से लगातार आज तक जितेंद्र कुमार सिंह की कोई सूचना नहीं मिली. उनका मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा है. अब परिजन काफी परेशान हैं.

घर के लोगों ने उनकी यूनिट में फोन किया तो पता चला कि अभी तक वो जम्मू स्थित यूनिट में नहीं पहुंचे हैं. परिजनों ने सारी बातें यूनिट में बताई हैं. यूनिट से भी उनकी खोजबनी शुरू कर दी गई है. परिजनों ने बताया कि उनके खाते से दो अगस्त को जम्मू के पास कठुआ से 10 हजार और 7 हजार रुपए की दो बार निकासी की गई है, जिसका मैसेज मोबाइल में आया है. फौजी की पत्नी रामी देवी ने बताया कि यूनिट के द्वारा भी पैसे की निकासी को आधार मानकर जांच शुरू कर दी गई है. जितेंद्र का सुराग नहीं मिलने से उनके घर में पत्न-पुत्री और अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *