Breaking News

जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन की मदद से गिराए जा रहे हथियार, AK-47 समेत कई चीजें जब्त

जम्मू-कश्मीर की अखनूर पुलिस पार्टी और सेना की संयुक्त टीम ने मिलकर नयवाला खाद के सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन की मदद से गिराए गए कई पैकेट जब्त किए हैं। इन पैकेटों से पुलिस ने दो एके-47 असॉल्ट राइफल, तीन एके मैगजीन, एके 7.62 एम्यूनिशन के 90 राउंड और एक स्टार पिस्तौल बरामद किया है।

मालूम हो कि पड़ोसी देश पाकिस्तान आए दिन जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में घुसपैठ करने और दहशत फैलाने की कोशिश करता रहता है। सोमवार को भी एलओसी पर पलांवाला सेक्टर के केरी, बट्टल और बरडोह क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना ने सेना और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की थी।
हालांकि इसमें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। गोलाबारी से क्षेत्र के लोग काफी सहमे हुए हैं, क्योंकि पाकिस्तानी सेना की तरफ से दागे गए गोलों की आवाज भारत-पाकिस्तन सीमा से 15 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी थी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना की तरफ से भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया। शाम लगभग साढ़े चार बजे के करीब गोलाबारी शुरू हुई थी जो सात बजे तक जारी रही।

वहीं राजोरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी पाकिस्तानी सेना की ओर से सोमवार की देर शाम सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की गई थी। सेना ने भी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। किसी किस्म के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने सुंदरबनी सेक्टर के दादल, माला, मिनका में शाम तकरीबन साढे़ पांच बजे सेना की चौकियों पर गोलाबारी की थी। देर शाम तक दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलाबारी जारी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *