Breaking News

जमूरा कहने पर JDU पर भड़के चिराग, कहा-लालू की तरह नीतीश को जेल जाना होगा

चिराग पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग ने कहा कि मैं तो सिर्फ इस योजना की जांच के बारे में बात कर रहा हूं. आखिर उनको किस बात की परेशानी है. आखिर क्यों डरे हुए हैं.

चिराग ने कहा कि यह कैसे हो सकता है कि 12 करोड़ में सिर्फ एक आदमी नीतीश कुमार को इस बात की जानकारी नहीं है की उनके सात निश्च्य योजना में घोटाला हुआ है. वह सबकुछ जानते हुए भी भोलाभाला बन बैठे हुए हैं.

चिराग ने कहा कि जांच होगी तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इससे घबड़ाने की जरूरत क्या है. ऐसा तो हैं नहीं कि दोषी अगर सीएम होंगे तो वह जेल नहीं जाएंगे. एक पहले के सीएम रहे लालू प्रसाद भी जेल में हैं. मैं घोटाले की बात कर रहा हूं तो मेरे उपर सवाल उठाया जा रहा है. मेरा जेडीयू के नेता अपमान कर रहे हैं. यहां तक की मुझे जमूरा बोल रहे हैं. अगर मैं जमूरा हूं तो मंदारी कौन है.

पीएम मोदी के इशारे पर काम करने का आरोप

चिराग ने कहा कि मुझे बार-बार कह रहे हैं कि वह पीएम मोदी के इशारे पर काम कर रहे हैं तो क्या आप पीएम मोदी का अपमान कर रहे हैं. कभी उनको कालीदास कहा जाता है. जेडीयू के नेता बार-बार पीएम मोदी का अपमान कर रहे हैं.

फिल्मों की जांच कराए

चिराग पासवान ने कहा कि जेडीयू के नेता कहते हैं कि उनकी फिल्म में लगे पैसे की जांच कराएंगे. जेडीयू नेता कराए. मुझे भी पता चलेगा की किसका पैसा लगा था. फिल्म में मुझे अपने काम से मतलब था. बाकी किसका पैसा लगा यह मुझे पता नहीं है. जेडीयू नेता कहते हैं कि वह फिल्म फ्लॉप रही है. चिराग ने कहा कि हां मैं उसको कबूल कर रहा हूं कि फिल्म फ्लॉप रही है. लेकिन दस साल इस इंडस्ट्री में रहता तो अपना एक मुकाम बना लेता. फिल्म इंडस्ट्री में लोग आज संघर्ष करके ही आगे बढ़े हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *