Breaking News

जब भरी सभा में शख्स ने नगमा के साथ की थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़

बॉलीवुड से राजनीति में आई नगना ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं। नगमा का जन्म 25 दिसंबर 1970 में मुंबई में हुआ था। वह बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी, बंगाली, मराठी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नगमा जिस भी क्षेत्र की फिल्म इंडस्ट्री में उतरीं हैं, वहां पर एक्ट्रेस ने धमाल मचा दिया हैं। जिस वजह से नगमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। लेकिन साल 2004 में नगमा ने बॉलीवुड से दूरी बनाई और राजनीति में सक्रिय हो गई। जिसके बाद उन्होंने साल 2015 में कांग्रेस पार्टी में महिला मोर्चे की कमान संभाली। लेकिन राजनीति में अपने सफर में नगमा के साथ एक ऐसा भी हादसा हुआ। जिस वजह से उन्होंने एक मनचले की भरी सभा में पिटाई कर दी थी।

नगमा को देख बेकाबू भीड़
दरअसल ये किस्सा साल 2014 के लोकसभा चुनाव का है। इस चुनावों के दौरान नमगा ने कांग्रेस पार्टी के लिए जमकर प्रचार किया था। इस दौरान वह उत्तर प्रदेश में भी अपनी पार्टी का प्रचार करते नजर आई थीं।nagma-1542964839इसी दौरान वह मेरठ की एक चुनावी सभा में पहुंची। यहां पर नगमा को देखने के लिए भारी भीड़ पहुंच गई। इस दौरान बेकाबू भीड़ ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। जिस वजह से लोगों के बीच मारपीट भी शुरू हो गई थी। हालत ये थी कि लोगों ने एक-दूसरे को कुर्सियां फेंक कर मारनी शुरू कर दी।

भीड़ में नगमा के साथ हुई बदसलूकी
इस दौरान एक शख्स ने मौके का फायदा उठाकर नगमा के साथ बदसलूकी करने की। इस बात से वह काफी ज्यादा भड़क गई। और फिर उन्होंने भरी भीड़ में उस शख्स को जोरदार थप्पड़ मार दिया।Nagmaइस सभा में हुए इस हंगामे से नमगा इतना ज्यादा भड़क गई थीं कि वह वहां से तुरंत निकल गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

बता दें कि नगमा ने अपने बॉलीवुड करियर में की शुरुआत साल 1990 में सलमान खान के अपोजिट ‘बागी’ से की थीं। ये उस साल की सबसे हिट फिल्मों की हिट में शामिल हुई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने कई धमाकेदार फिल्में दी है।salmanनगमा को घराना मोगुदु (Gharana Mogudu) , किंग अंकल (King Uncle) , सुहाग (Suhaag), कधालना (Kadhalan), बासा (Baashha) और लाल बादशाह (Lal Baadshah) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *