Breaking News

जब बीच सड़क पर हुआ गर्ल्स गैंगवॉर, जमकर चले लात-घूंसे और बेल्ट, वीडियो हो रहा वायरल

अब तक आपने गली-मुहल्ले, किसी चौक-चौराहे या फिर बीच सड़क पर लड़कों के गैंग को आपस में भिड़ते देखा होगा मगर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में लड़कियों का गैंगवार (Gang War) वो भी बीच सड़क पर दिख रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है की इस गैंगवार में लड़कियों के बीच न सिर्फ गाली-गलौज हो रहे है बल्कि मारपीट के साथ साथ बेल्ट भी चल रहे हैं। लड़कियों के बीच गैंगवार की ये घटना बिहार के कटिहार शहर की है।

कटिहार नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा स्थान चौक के पास आरकेएमएस कोचिंग है। जहां में बहुत से बच्चे शिक्षा प्राप्त करने आते है। यहीं पढ़ने वालीं लड़कियां क्‍लास समाप्त होने के बाद किसी बात को लेकर आपस में ही भिड़ गईं और इनके बीच खूब लात-घूंसे चले केवल यही नहीं लड़कियों ने बेल्ट से भी एक दूसरे को जमकर पीटा।

लड़कियों के बीच चल रहे इस दंगल को देख सभी वहीं रुक गए। मगर जब बात बढ़ती दिखी तो उनलोगों ने इस गैंगवार पर काफी मुश्किल से काबू कर सके। लड़कियों के इस युद्ध की चर्चा पूरे शहर में है। वहीं कोचिंग संचालक ने बताया लड़ने वाली सभी लड़कियां उनकी कोचिंग के नहीं है, चूंकि मामला उनके कोचिंग संस्था से बाहर सड़क का है इसीलिए उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता। हालांकि चर्चा हो रही है कि छात्राओं में पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। जब दोनों ग्रुप आमने-सामने हुए तो कहासुनी के बाद मारपीट भी शूरू हो गई।

लड़कियों के इस प्रकार का मारपीट का वीडियो पूरे शहर में वायरल हो रहा है। अभी तक सभी ने लड़कों को आपस में लड़ते देखा था। मगर ये गैंगवार सबके बीच चर्चा की वजह बना हुआ है। यह दंगल उन लोगों के लिए भी नया है। लड़कियों के बीच इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *