Breaking News

जब बंद कमरे में कैटरीना ने इस एक्टर को किया था Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा था रंगे हाथ, video viral

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ (katrina kaif) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. कैटरीना का फिल्मी सफर भले ही उतना खास नहीं रहा लेकिन उनके पीछे हमेशा सलमान खान (salman khan) का हाथ रहा है. ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान ढाल बनकर कैटरीना के साथ खड़े रहते हैं और कई बार इनकी केमिस्ट्री को ऑफस्क्रीन भी देखा जा चुका है. कैटरीना ने जितनी सुर्खियां सलमान खान के साथ नहीं बटोरीं उससे ज्यादा सुर्खियां तो वह महज 19 साल में बटोर चुकी हैं जब उन्हें अमिताभ बच्चन ने एक एक्टर के साथ किस करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था.

19 साल में कैटरीना का किसिंग
कैटरीना फिल्मों में आने पहले लंदन में ही मॉडलिंग करती थीं पर जब बॉलीवुड डायरेक्टर कैजाद मुस्ताद की नजर एक्ट्रेस पर पड़ी तो उन्होंने सीधा फिल्म ऑफर कर दी. कैटरीना ने साल 2003 में फिल्म बूम से डेब्यू किया था जिसमें अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर भी थे.katrina kissing gulshan groverभले ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचाया लेकिन फिल्म के बोल्ड सीन काफी सुर्खियों में आए. इस फिल्म में कैटरीना और गुलशन के बीच इंटीमेट सीन थे जिन्हें लेकर गुलशन काफी नर्वस थे. क्योंकि, गुलशन को पर्दे पर अक्सर विलेन के रोल में ही देखा जाता है.

अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ
गुलशन और कैटरीना ने इस किसिंग सीन के लिए सिर्फ सेट पर ही नहीं बल्कि कमरे में प्रैक्टिस की थी. खुद गुलशन ने सालों पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, फिल्म बूम के किसिंग सीन के लिए मैं नर्वस था और मैने कैटरीना के साथ बंद कमेर में स्मूच की प्रैक्टिस की थी. इसी बीच अमिताभ बच्चन वहां पहुंच गए थे और उन्होंने सबकुछ देख लिया था पर वह हमें चीयर करके चले गए थे.katrina kissing gulshan grover 1गुलशन ने इस सीन को लेकर अपने एक्सीपिरियंस बताया कि, उनके लिए करियर का सबसे मुश्किल सीन फिल्म बूम का किसिंग था और इसे शूट में 2 घंटे का वक्त लगा था. फिल्म की शूटिंग दुबई के होटल बुर्ज अल अरब में हुई थी.

जब कैटरीना ने पकड़ा था कॉलर
बंद कमरे में स्मूच की प्रैक्टिस की थी पर जब शूट हुआ तो डायरेक्टर गुस्ताद ने कैटरीना से कहा कि, वह टेबल पर बैठकर गुलशन का कॉलर पकड़कर उन्हें किस करें. इतना सुनते ही गुलशन की हालत खराब हो गई थी क्योंकि, उन्हें इसकी प्रैक्टिस नहीं की थी. मगर कैटरीना ने सीन खूब अच्छे से किया था. भले ही बाद में कैटरीना को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था. मगर आज भी कैटरीना और गुलशन के किसिंग सीन के किस्से लोगों को याद आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *