Breaking News

जब पहली बार अरबाज खान के घर गई थीं मलाइका… तो खान परिवार ने ऐसा किया था बर्ताव

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिट और गॉर्जियस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। फिर चाहे वो उनकी मैरिड लाइफ रही हो या फिर उनकी लव लाइफ हो। एक वक्त ऐसा था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक रही है।

दोनों की लव स्टोरी काफी काफी मशहूर रही है। हालांकि, साल 2016 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। लेकिन वह आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और मिलकर अपने बेटे अरहान खान की परवरिश पर ध्यान रख रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कॉफी विद करन में दिया गया मलाइका अरोड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में मलाइका ने उस दिन के बारे में बताया। जब वह पहली बार अरबाज के घर गई थी।

मलाइका अरोड़ा की अरबाज खान संग उनकी शादी से जुड़ी कई खबरें पहले भी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब मलाइका का करण जौहर का फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि जब वह पहली बार अरबाज खान के घर गई थीं तब सबने बाहें खोलकर उनका स्वागत किया था।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब मैं पहली बार उनके घर में गई तो मैंने देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स में बैठे हुए हैं। सुनहरे बालों के साथ अपने घर की छत पर धूप सेंक रहे थे। मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल मेरे घर जैसा है। वह सबको अपना बनाने वाली फैमिली है। वो फैमिली कभी किसी पर किसी तरह का दबाव बनाने वाली नहीं थी। आप जैसा करना चाहते हैं कर सकते है। ऐसा नहीं कि अपको वह किसी दबाव में रखेंगे। ऐसा कभी नहीं हुआ है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *