Breaking News

जब एक छोटे से कारण के पीछे Ajay Devgan को सरेआम खानी पड़ी थी लोगों से मार

अजय देवगन (Ajay Devgan)को सभी लोग जबरदस्त एक्शन के लिए पहचानते हैं. अजय देवगन फिल्म डायरेक्टर वीरू देवगन के बेटे हैं.उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म फूल और कांटे से कदम रखा था. अपनी पहली फिल्म के जरिए अजय ने बता दिया था कि वह अपनी असल जिंदगी में भी एक्शन पसंद करते हैं. बता दे कि कॉलेज के दिनों में अजय देवगन ने बहुत लोगों की पिटाई भी की है और बहुत लोगों से मार खाई भी हैं. ऐसा ही कुछ एक बार उनके साथ हुआ था जब उनकी गाड़ी के नीचे एक छोटा सा बच्चा आते-आते बचा था, आसपास के लोगों ने मिलकर अजय देवगन को खूब पीटा था.

खुद बताई सच्चाई

इस बारे में चर्चा करते हुए अजय देवगन ने बताया था कि अभिनेता होने से पहले मेरा बहुत लोगों से झगड़ा हो चुका है मैने बहुत लोगों को मारा भी है और बहुत लोगों से मार भी खाइ है. एक बार तो 20 25 लोगों ने मिलकर मुझे मारा था.

इस दौरान अजय देवगन के साथ साजिद खान भी मौजूद थे. इस बारे में बात बताने के लिए जब कहा गया तो साजिद ने बताया कि अजय की एक सफेद जीप थी, जिसमें हम सब लोग घूमा करते थे. हॉलीडे होटल के करीब एक पतली सी गली थी जहां हमारे जीप के सामने तेजी से पतंग के पीछे भागता हुआ बच्चा आ गया. अपनी पूरी ताकत से बच्चे को बचाने के लिए अजय ने ब्रेक लगाई, उसकी कोई गलती भी नहीं थी


इसके आगे साजिद ने बताया कि बच्चे को लगी नहीं लेकिन बचा डर गया और रोने लगा. आस पड़ोस के लोग अचानक से आ गए. इसके साथ बहुत बड़ा झुंड इकट्ठा हो गया और हमें चारों ओर से घेर लिया.हम लोगों ने उनको काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने नहीं सुनी. लगातार एक ही बात बोलते रहे – उतरो, उतरो, तुम अमीर लोग! गाड़ी तेज़ चलाते हो. हमें समझ नहीं आया और लोग हमें मारने लगे.

10 मिनट तक खाई मार

Ajay Devgan

अजय देवगन के साथ उनके बाकी दोस्त और साजिद खान 10 मिनट तक पीटते रहे तब तक अजय देवगन के पिता को इस बात की भनक लग गई. तभी 150 के करीबन फाइटर के साथ अपने बेटे को बचाने कहां पहुंचे

अपने कॉलेज के समय में अजय देवगन काफी प्रभावित व्यक्ति थे. उनके बारे में तब्बू ने बताया था कि अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर अजय देवगन तब्बू के आसपास किसी भी लड़के को उनके पा भटकने नहीं देते .तब्बू और अजय देवगन बचपन के एक दूसरे के बचपन से दोस्त है. कपिल शर्मा के शो में एक बार तब्बू ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अजय देवगन है, जिसके कारण अभी तक तब्बू सिंगल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *