Breaking News

जब अचानक चिल्लाने लगीं छात्राएं, रोते हुए हो गई बेहोश, टीचर भी हैरान

उत्तराखंड के बागेश्वर में लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने एक स्कूल का वीडियो देखा जिसमें आठवीं की छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं और रोते हुए बेहोश हो गईं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल बागेश्वर के रैखोली में जूनियर हाई स्कूल में कक्षा 8वीं की 5-6 छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं और रोते-रोते बेहोश होने लगी. घटना 28 जुलाई की है. छात्राओं के व्यवहार में इस तरह के बदलाव से स्कूल में अफरातफरी फैल गई. इसके बाद स्कूल के शिक्षकों ने इन छात्राओं को जैसे तैसे संभाला और उनके परिजनों को स्कूल में बुलाकर छात्राओं को घर भेज दिया.

वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग इस घटना को मास हिस्टीरिया बता रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं पड़ोसी जिलों अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, चमोली के सरकारी स्कूलों से सामने आ चुकी है.

छात्राओं के चिल्लाने और रोने के बाद बेहोश होने की घटना को लेकर अब डॉक्टर्स की टीम जूनियर हाई स्कूल में जाएगी और स्कूली छात्राओं की काउंसिलिंग कर उनका इलाज किया जाएगा.

फिलहाल इस घटना के बाद से स्कूल में भय का माहौल है. स्कूल के शिक्षकों ने अन्य बच्चों को बिना डरे स्कूल आने के निर्देश दिए हैं. हालांकि डॉक्टरों के जांच करने के बाद अब छात्राओं की स्थिति बेहतर है. डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि भूखी होने की वजह से इस तरह की समस्या हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *