Breaking News

जबरा स्टाइल में दूल्हे ने दुल्हन को पहनाई वरमाला, लोगों ने किये अजीबोगरीब कमेंट्स

बॉलीवुड का जीवन हमारे जीवन से बहुत अलग है, लेकिन फिर भी इसका हमारे ऊपर बहुत प्रभाव पड़ता है। सभी लोग बॉलीवुड को देखकर ही अपने-अपने रियल लाइफ में जीवन में नए-नए परिवर्तन करते हैं। फिल्म और टेलीविजन का असर तो हर किसी की शादी पर दिख नहीं लगा है और यह आयोजन काफी हद तक फिल्म जैसा ही होने लगा है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को बॉलीवुड स्टाइल में वरमाला पहना रहा है, फिलहाल इस तरह की हंसी ठिठोली के चक्कर में बड़ी गड़बड़ हो जाती है वह इसी को लेकर फैंस इस वीडियो पर गुस्सा भी निकाल रहे हैं।

वीडियो वायरल 

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हनिया को बॉलीवुड स्टाइल में वरमाला डालने के पूरा प्रयास करता है पर दुल्हन भी कम नहीं होती है वह बार-बार पीछे हट जाती है। लोगों को यह बर्दाश्त नहीं होता जैसे ही वो आगे बढ़ता है तुरंत दुल्हा वरमाला डाल देता है तो वहीं आसपास खड़े बराती दूल्हे के इस अंदाज पर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और दुल्हन भी दूल्हे को देखते रह जाते हैं।

शादी के इस वीडियो पर कई लोग बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि क्या लिखा है भाई, किस बात की इतनी जल्दी है जो ऐसा करने लग गए। तुम्हें दूसरा ने लिखा है कि भाई बस बस बस दुल्हन बस गिरने ही वाली थी जरा देख तो ले।ते आप भी इस वीडियो को देखें और हमें बताइए कि आपको यह वीडियो कैसा लगा।