Breaking News

जनता में मच जाएगा हल्ला जब मार्केट में उतरेगा “King Kong”, Honor का यह स्मार्टफोन है बेमिसाल, जानिए क्या है खास

Huawei से निकली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने पिछले महीने एक स्मार्टफोन, Honor X20 5G की घोषणा की थी और अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि Honor उसी स्मार्टफोन का एक बेहतर वर्जन, Honor X20 Max लॉन्च करने जा रहा है. एक मशहूर टिप्स्टर ने इस नए स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी और फीचर्स शेयर किए हैं. आइए देखें इसके हिसाब से फोन में क्या खास होगा…

Honor X20 Max ही है King Kong

टिप्स्टर का यह कहना है कि Honor के इसी स्मार्टफोन को King Kong का कोडनेम दिया गया है और इस फोन का मॉडल नंबर KKG-AN70 है. आपको बता दें कि Honor इस कोडनेम को पहली बार इस्तेमाल नहीं कर रहा है. Honor के ही एक पुराने स्मार्टफोन, Honor X10 Max को भी यही कोडनेम दिया गया था.

Honor X20 Max का डिस्प्ले 

टिप्स्टर की जानकारी के हिसाब से यह स्मार्टफोन 7.2-इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आ सकता है और इसमें एफएचडी+ स्क्रीन रेसोल्यूशन भी हो सकता है. कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एक जैसे दिखने वाले डुअल स्पीकर सेटअप के साथ आएगा और 5G सेवाओं को सपोर्ट करेगा.

कैमरा और बैटरी 

पिछले फोन के मुकाबले इसके कैमरे के बेहतर होने की उम्मीद की जा रही है. Honor X20 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था तो यह माना जा रहा है कि इस फोन का कैमरा उससे बेहतर हो सकता है. यह फोन RAM एक्स्पैन्शन तकनीक के साथ आ सकता है.

मीडियाटेक डायमेंसिटी 1100 SoC से पावर्ड हो सकता है ये स्मार्टफोन और यूजर्स को 6,000mAh की दमदार बैटरी और 66W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा भी दे सकता है.

वैसे तो Honor ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन यह उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन पर अपनी चुप्पी तोड़ेगी.