Breaking News

जदयू ने बीजेपी को दी सीधी चेतावनी, कहा- जो कुछ भी हो रहा, वह ठीक नहीं

अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के छह विधायकों के बीजेपी में शामिल होने का प्रभाव बिहार की राजनीति में देखने को मिल रहा है। जेडीयू और बीजेपी के बीच सब ठीक नहीं है। असल में, इस मामले में कई दिनों की शांति के बाद अब जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बयान दिया है जिसमें वह भाजपा को सब कुछ ठीक नहीं किये जाने की चेतावनी दी है। ऐसा लग रहा है कि जेडीयू के 6 विधायकों का बीजेपी में शामिल होने से पार्टी को बिल्कुल रास नहीं आ रहा है और यही वजह है कि इसकी तल्खी अब दोनों ही दलों के नेताओं के बयान के जरिये देखने को मिल रही है।

बता दें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मंगलवार को जो कहा उससे साफ जाहिर हो रहा है कि बिहार में भी अरुणाचल प्रदेश के मामले का प्रभाव पड़ेगा और फिलहाल सब कुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है। इस मामले पर जदयू को अंदर से कितनी तकलीफ हुई है वो बयानो के माध्यम से देखने को मिल रहा है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये ज़ख़्म बहुत गहरा है, ऐसा भविष्य में न हो इसे भाजपा को देखना होगा। उन्होंने आगे कहा कि हम तो समर्थन दे रहे थे, मगर इसके बावजूद जो घटना घटी वो सही नहीं है।

वशिष्ठ ने आगे कहा कि सुशील कुमार मोदी जो देखते हैं वही बोलते हैं, मगर जो कुछ हो रहा है वो ठीक नहीं है। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान आरसीपी सिंह को सौंपे जाने पर कहा कि आने वाले वक्त में जदयू में एक पद एक व्यक्ति का सिद्धांत लागू हो सकता है, इसमें हर्ज ही क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *