Breaking News

छोटी सी दुकान पर बना दिया उससे भी बड़ा तीन मंजिला मकान, लोग ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ से जुड़े बहुत सारे वीडियो और तस्वीर शेयर होते रहते हैं। लोगों को ये जुगाड़ काफी पसंद भी आती हैं। लोग अपनी जरुरत के हिसाब से कई बार एक से बढ़कर एक चीजें बना देते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही कलाकारी की तस्वीर वायरल हो रही है।  इसे देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान हो जा रहा है। दरअसल, इस तस्वीर में एक छोटी दुकान के ऊपर उससे भी बड़ा तीन मंजिला मकान बना हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रोड पर सबसे नीचे एक छोटी दुकान बनी हुई है और उसके ऊपर एक के बाद एक तीन मंजिल का मकान बना दिया गया है।
इस तस्वीर को  सोशल मीडिया पर प्रदीप शेखावत नाम के यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘जयपुर में इंजीनियरिंग का नायाब नमूना’ 10×20 की दुकान बनी 20×30 धन्य हो’। इसी  के साथ उन्होंने जयपुर डिवेलपमेंट अथॉरिटी को भी टैग किया है। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे देखने के बाद लोग खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों को ये पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि भूकंप आते ही ये गिर जाएगा, जिससे नुकसान हो सकता है। एक यूजर ने इस घर की तारीफ करते हुए लिखा, इंजीनियरिंग का नायाब नमूना, अद्भुत, तो वहीं दूसरे यूजर ने तंज भरे लहजे में लिखा, इंजीनियरों के साथ-साथ जेडीए को भी धन्यवाद देना चाहिए।

इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया तो दे ही रहे हैं साथ ही इसे शेयर भी कर रहे हैं सौ से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट  कर चुके हैं तो वहीं नौ सौ से ज्यादा लोगों द्वारा इस तस्वीर को लाइक किया जा चुका है।