Breaking News

चुनाव से पहले आमने-सामने BJP और लोजपा, जावड़ेकर ने चिराग पासवान पर लगाया गंभीर आरोप

बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। राज्य में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है। एक तरफ पूरा विपक्ष मिलकर सत्ता पक्ष के खिलाफ जमकर बयान दे रहा है। तो वहीं, इस बार एनडीए के अंदर ही बयानबाजी जारी है। विधानसभा चुनाव से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवास राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है। चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगा रहे है लेकिन अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने चिराग पासवान के खिलाफ बयान दिया है। प्रकाश जावड़ेकर ने चिराग पासवान पर नेताओं को बेहकाने का आरोप लगाया है।

चुनाव से महज कुछ दिन पहले प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि चिराग पासवान ने बिहार में हमसे अलग रास्ता चुना है। वह लोगों को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर बहका रहे हैं। हमारी कोई ‘बी’ या ‘सी’ टीम नहीं है। इसके आगे प्रकाश जावड़ेकर ने भरोसा जताया कि विधानसभा चुनाव में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत मिलेगा और कहा कि लोजपा एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी। बता दें कि इस बार चिराग पासवान की पार्टी चुनावी मैदान में अकेले उतर रही है। चिराग पासवान का कहना है कि राज्य में नीतीश कुमार की नीतियों का वह समर्थन नहीं कर पा रहे। लेकिन वह केंद्र सरकार के साथ हमेशा खड़ें रहेंगे।

चिराग पासवान ने कहा था कि बिहार में नेतृत्व परिवर्तन की जरूरत है। हमारे पिता(रामविलास पासवान) चाहते थे कि पार्टी अकेले चुनाव लड़े। उन्होंने हमें इसके लिए काफी प्रोत्साहित किया था। गुरुवार को चिराग ने कहा कि हम नीतीश सरकार से संवाद नहीं कर पा रहे थे। केंद्र सरकार में हमारा समर्थन हमेशा रहेगा। हम पीएम मोदी की नीतियों का समर्थन करते है और आगे भी समर्थन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *