Breaking News

चालीसा विवाद में अब हुई D-गैंग की एंट्री, संजय राउत ने राणा दंपति पर लगाए ये आरोप

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच इस मामले को लेकर जंग शुरू हो गई है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने राणा दंपति और बीजेपी पर निशाना साधा है.

यूसुफ लकड़ावाला से जोड़े तार
उन्होंने आरोप लगाया कि ED को राणा दंपति की जांच करनी चाहिए. साथ ही कहा कि यूसुफ लकड़ावाला से राणा दंपति ने लेनदेन की थी और ईडी ने लकड़ावाला को 200 करोड़ रुपये की मनी लॉड्रिंग केस में अरेस्ट किया था. फिर लॉकअप में ही उसकी मौत हो गई थी.

राउत ने कहा कि यूसुफ की गैरकानूनी कमाई का हिस्सा अब भी नवनीत राणा के अकाउंट में है. इसलिए ED को भी जल्द राणा को चाय पिलानी चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मामले में आखिर क्यों चुप है, राणा को क्यों बचाया जा रहा है जिसके डी-गैंग से सीधे संबंध हैं. चाय पिलाने को लेकर राउत ने राणा पर तंज किया है क्योंकि मंगलवार को ही मुंबई पुलिस कमिश्नर ने नवनीत राणा का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वह खार पुलिस स्टेशन के भीतर चाय पीती दिख रही हैं.

शिकायत मिली तो होगी कार्रवाई
शिवसेना नेता के बयान पर महाराष्ट्र सरकार के सूत्रों ने कहा कि अगर लकड़वाला मामले में कोई नई शिकायत मिली तो उस पर कारवाई की जाएगी. अभी तक इस मामले में कोई नई शिकायत नहीं मिली है. हालांकि ये बात चुनावी पत्र में नवनीत राणा ने पहले ही बताई हुई है और ये एक पुराना मामला है. उधर राज्य के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कमिश्नर संजय पांडेय के साथ बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास पर बैठक करेंगे. बैठक में राणा दंपति मामला, चांदीवाल कमीशन की रिपोर्ट और किरीट सोमैया अटैक मामले पर बातचीत हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *