Breaking News

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी कांड: सेना का जवान निकला MMS बनाने वाली लड़की का प्रेमी

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस (Chandigarh University MMS) से जुड़े होने के आरोप में अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) से सेना के जवान संजीव सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस ने आरोपी आर्मी मैन संजीव सिंह (Army Man Sanjeev Singh) को अरुणाचल प्रदेश के सेला पास से गिरफ्तार किया है. संजीव हॉस्टल में नहाती हुई लड़कियों के वीडियो बनाने वाली आरोपी लड़की का प्रेमी है. इस बात का खुलासा संजीव ने खुद पुलिस के सामने किया है.

सेना के जवान संजीव ने मोहाली पुलिस को खुद अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया. उन्होंने कहा कि आरोपी लड़की और उसकी मुलाकात सोशल मीडिया के सहारे हुई थी. इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दिया. हालांकि, फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आरोपी लड़की संजीव के साथ वीडियो शेयर करती थी या नहीं. वहीं, पुलिस ने संजीव को दोनों मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त कर लिए हैं.

आरोपी लड़की एमबीए की छात्रा है. हॉस्टल मैनेजर जब इससे पूछताछ कर रही थी. इस दौरान उसे कोई लागातर मैसेज कर रहा था. बाद में इसका खुलासा हुआ कि वह संजीव से चैट कर रही थी. चैट में इस बात का पता चला कि आर्मी मैन संजीव कथित तौर पर आरोपी लड़की से वीडियो के लिए फोर्स कर रहा था. वहीं, आरोपी छात्रा ने अपने मोबाइल में संजीव सिंह का फोन नंबर रंकज वर्मा की फोटो के साथ सेव किया था. हालांकि, आरोपी लड़की ने संजीव को इतना तक कह दिया है कि उसने उससे वीडियो और फोटो मांगकर उसे मुश्किल में डाल दिया है.

इस मामले में एक अन्य आरोपी रंकज वर्मा ने जमानत मांगी है. इसके लिए उसने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है. उसका कहना है कि वह इस मामले में निर्दोष है. वह आरोपी लड़की और शिमला में रहने वाले सनी मेहता को नहीं जानता है. कहा जा रहा है कि सनी मेहता भी आरोपी लड़की बॉसफ्रेंड है. रंकज ने पुलिस को बताया कि उसकी डीपी की वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. चंडीगढ़ एमएमएस कांड का पूरा मामला 18 सितंबर का है. आरोपी लड़की पर आरोप है कि उसने हॉस्टल में अन्य लड़कियों के नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर दिए. इस मामले में अब चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिसमें आर्मी मैन संजीव का नाम भी शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *