Breaking News

घर में घुसकर लड़की के साथ आरोपी ने की दरिंदगी, पीड़िता ने खुद को लगाई आग, जानें पूरा मामला

इन दिनों कई शहरों से लगातार हैवानियत भरी खबरें सामने आ रही हैं. हाथरस जैसा मामला अभी तक सुलझा भी नहीं है कि अब मध्य प्रदेश के रीवा से एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर आरोपी ने सारी हदें पार कर दी है. दरअसल एक 14 साल की नाबालिग लड़की से दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. जिससे परेशान होकर किशोरी ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली है. आग में बुरी तरह से पीड़िता झुलस चुकी है. इस समय उसकी हालत काभी ज्यादा नाजुक बनी हुई है. हालांकि अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. लेकिन इसी बीच पुलिस ने रेप आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रेप की हैरान करने वाली ये खबर रीवा जिले के अतरैला थाना इलाके की है. जहां पर एक 14 साल की किशोरी के साथ 7 अक्टूबर को रेप की घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि जिस समय लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया उस समय उसके परिवार वाले किसी रिश्तेदार के यहां गए थे. जबकि लड़की की बड़ी बहन बकरियां चराने गई थी. इसी बीच मौका पाकर शाम के करीब 4 बजे के आसपास गांव का ही रहने वाला एक 15 साल का नाबालिग लड़की के घर में घुस गया और उसने पीड़िता को अकेला देखकर उसके साथ रेप किया. इस घटना से दुखी होकर किशोरी ने लड़के के सामने ही केरोसिन डालकर आग लगा ली. जिसके बाद उसका पूरा शरीर आग में जलता देख लड़के के पैरो तले जमीन खिसक गई. उसने उस दौरान उसके घर में ही पड़े गद्दे से किसी तरह लड़की के शरीर में लगी को बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसका पूरा शरीर आग में झुलस चुका था.

पीड़िता को गंभीर हालत में देखकर लड़का वहां से फरार हो गया. इसके बाद काफी समय तक किशोरी उसी अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी रही. शाम को जब घरवाले वापस आए तब उन्हें पूरी घटना के बारे में पता चला. उन्होंने तुरंत बच्ची को जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. पुलिस ने केस की गंभीरता को समझते हुए तहसीलदार के सामने बयान दर्ज कराया और आरोपी को धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि इस केस के बारे में पुलिस बारीकी से पूछताछ कर रही है. शुरूआती जांच में पुलिस इस केस को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है. इसके साथ ही रेप पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है. इस बारे में त्योंथर, रीवा के एसडीओपी आर के सिंह ने बात करते हुए कहा कि, पीड़िता का इलाज संजय गांधी अस्पताल में जारी है, जहां पर उसकी हालत काफी क्रिटिकल बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *