Saturday , September 26 2020
Breaking News

गृह मंत्री अमित शाह की देर रात बिगड़ी तबीयत, AIIMS अस्पताल में किए गए भर्ती

कोरोना वायरस महामारी के बीच गृह मंत्री अमित शाह का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा हैं। पिछले काफी वक्त से उन्हें सेहत से जुड़ी समस्या का सामना कर रहा हैं लेकिन अब शनिवार देर रात एक बार फिर अनाचक अमित शाह को स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिस वजह से गृह मंत्री को आनन-फानन में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अमित शाह को देर रात 11 बजे एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां पर वह डॉक्टरों की देख-रेख में है।

सूत्रों के मुताबिक, कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने के बाद अमित शाह को सांस लेने में समस्या हो रही थीं और ऐसा ही शनिवार देर रात भी हुआ। इसी वजह से उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। एम्स के एक सूत्र के मुताबिक, ‘यह बेहतर होगा कि कुछ वक्त के लिए अमित शाह अस्पताल में रहें, जहां निगरानी में रखकर उनका इलाज हो सके।’ फिलहाल अमित शाह को एम्स में कार्डियो न्यूरो टॉवर में भर्ती कराया गया है।

 

बता दें कि अगस्त महीने में अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां पर अमित शाह को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। कोरोना वायरस की वजह से अमित शाह लगभग दो हफ्तों तक अस्पताल में रहे थे लेकिन 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थीं। जिसके चलते उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थीं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी। हालांकि अस्पताल से वापस आने के कुछ दिन बात ही उन्हें हल्के बुखार की शिकायत थी। जिसके चलते एम्स में उनका इलाज चला। यहां करीब 12 दिन वह अस्पताल में रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *