Breaking News

गुलाबी लहंगे और नशीली आँखों से फैंस के दिलों पर बिजलियाँ गिरा रही सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर एक्ट्रेस सपना चौधरी वीर सिंह के साथ गुपचुप तरीके से शादी को लेकर खूब चर्चा में रही थी. फैंस की ख्वाहिश थी कि वह उन्हें खूबसूरत दुल्हन के रूप में देख पाते. लेकिन अब सपना ने फैंंस की ये ख्वाहिश भी पूरी कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वीडियो शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन के लिबाज में नजर आ रही है.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी नशीली आंखें दिखा रही हैं. वह एक दुल्हन के तरह सजा हुई हैं. वह इस वीडियो में गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहने हुए हैं. इसके साथ उन्होंने हेवी ज्वैलरी कैरी किया हुआ है. उन्होंने आंखों में लेंस भी लगवाया हुआ है. इस वीडियो में अलग-अलग तरीके से पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

सपना के इस लहंगे को ललित डालमिया ने डिजाइन किया है. फोटोशूट के इस वीडियो में सपना का हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘लख्मी चंद की टेक’ सुनाई दे रही है. फोटोशूट की वीडियो को शेयर करते हुए सपना कैप्शन में लिखती हैं- ‘आंख नशीली मेरी’

सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”आंख से नशीली मेरी.” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के जरिए बताया कि ये उनके नए प्रोजेक्ट की शूटिंग है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनका हाल में आया गाना लखमीचंद की टेक का म्यूजिक बन चल रहा है.