Breaking News

गुजरात BJP के अध्यक्ष का बड़ा फैसला, कहा- अब कांग्रेस के विधायकों की पार्टी में ‘नो एंट्री’

बिहार विधानसभा चुनाव के साथ-साथ देश के कई राज्यों में उपचुनाव भी हो रहे हैं और उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस आमने सामने दिख रही है। गुजरात में 8 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं और इसके लिए बीजेपी और कांग्रेस ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। बता दें कि गुजरात में भी आठ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। यहां पर सीधा मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच है। इसी कड़ी में गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के किसी भी विधायक को बीजेपी में शामिल नहीं किया जाएगा।

गुजरात में बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल (फोटो-गोपी)

करजन विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सीआर पाटिल ने विपक्ष के नेता परेश धनानी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि परेश धनानी ने जो आरोप लगाए हैं, वह पूरी तरह निराधार है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी नेताओं की खरीद-बिक्री नहीं होती है। उन्होंने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा कि धननाी को ट्वीट करने के अलावा कोई काम नहीं है। गौरतलब है कि परेश धनानी ने बीजेपी पर विधायकों और नेताओं की खरीद-बिक्री का आरोप लगाया था। वहीं, सीआर पाटिल ने कहा कि अब किसी भी कांग्रेस विधायक को बीजेपी में जगह नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन कांग्रेस विधायकों को बीजेपी में स्थान दिया गया है और चुनाव लड़ाया जा रहा है, वह मेरे अध्यक्ष बनने से पहले ही आए थे। जिसे पूरा करना फर्ज है।

Madhya Pradesh Polls: Congress, BJP Show Little Faith in Women Candidates |  NewsClick

सीआर पाटिल ने कहा कि पिछले छह महीनों में जो भी कांग्रेस विधायक, कार्यकर्ता और नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। उनका मानना है कि वह जनता के हित में काम करना चाहते हैं। क्योंकि, कांग्रेस पार्टी में रहते हुए उनकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी। लेकिन, अब किसी नए चेहरे को बीजेपी में शामिल नहीं किया जाएगा। उनका साफ कहना था कि कांग्रेस नेताओं और विधायकों की बीजेपी में ‘नो एंट्री’। अब देखना ये है कि बीजेपी नेता का यह बयान वाकई सच होता है या फिर समय आने पर पार्टी यू-टर्न लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *