Breaking News

गाजीपुर बॉर्डर पर किसान, मेट्रो की एक लाइन बाधित, रविवार घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह ट्रैफिक अपडेट

दिल्ली-एनसीआर में संडे का दिन होते हुए भी लोगों को ट्रैफिक समस्या से जूझना पड़ सकता है। गांधी जयंती के मौके पर दिल्ली आईटीओ, राजघाट के आस-पास के कई रूट को डायवर्ट किया गया है। वहीं भारतीय किसान यूनियन की ओर से गाजीपुर बॉर्डर पर हवन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिससे इसके आस-पास के रूट पर लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं दिल्ली मेट्रो की व्यस्त ब्लू लाइन पर दोपहर तक मेंटनेंस का काम चलेगा जिसकी वजह यह रूट बाधित रहेगा। मेट्रो रूट बाधित होने की वजह से लोग सड़क मार्ग का विकल्प अपना सकते हैं।

रविवार सुबह बजे किसान क्रांति गेट (यूपी गाजीपुर बॉर्डर) पर किसान हवन करेंगे। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत और राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने ऐलान किया है कि रविवार को किसान क्रांति द्वार गाजीपुर बॉर्डर पर हवन किया जाएगा। इस कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए गाजीपुर बॉर्डर पर सुबह ट्रैफिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

दशहरा पर्व से पहले रविवार होने की वजह से लोग घरों से बाहर खरीदारी के लिए निकलेंगे जिसकी वजह से शाम के वक्त कई जगहों पर जाम की स्थिति पैदा हो सकती है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से बाजारों के आस-पास जाम की समस्या से निपटने के लिए व्यवस्था की गई है।

मेट्रो की ब्लू लाइन से यात्रा करने वाले लोगों के लिए डीएमआरसी ने एडवाइजरी जारी की है। रविवार दोपहर तक द्वारका से नोएडा के बीच यात्रा करने वाले लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मेंटनेंस के काम की वजह से इस रूट पर यात्रा कर रहे सभी लोगों को यमुना बैंक से ट्रेन बदलकर आगे जाना पड़ेगा। दोपहर बाद नोएडा के रूट पर भी स्थिति सामान्य हो जाएगी।