Breaking News

खौलते पानी में मासूम बच्चे ने लगाई समाधि, वीडियो देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर हमेशा हैरान करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब एक मासूम बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। यह वीडियो देखने के बाद आप ऐसी गलती ना करें और इसे बच्चों को भी न दिखाएं।

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि कड़ाहे में खौल रहे पानी में एक बच्चा समाधि लगाकर बैठा हुआ है और उसे देखने वालों की भीड़ जुटी हुई है। इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरत में पड़ गए हैं, तो कई लोग तारीफ कर रहे हैं।

अगर हम सभी में से किसी के शरीर पर जरा सी गर्म चाय या पानी गिर जाए, तो हम लोग बेचैन हो जाते हैं, लेकिन खौलते हुए पानी में समाधि लगाकर बैठे बच्चे को देखकर लोग हैरान हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा कड़ाहे में खौल रहे पानी में हाथ जोड़कर बैठा हुआ और गले में फूलों की माला पहना हुआ है। चूल्हे में जितनी तेजी से लकड़ियां जल रही हैं उतनी ही तेजी पानी खौल रहा है।

खौल रहे पानी में गमछा ओढ़कर बैठे बच्चे के चारों तरफ फूल रखा गया है और पास में लगे एक बोर्ड पर भक्त प्रहलाद लिखा हुआ है। वहां पर खड़े कुछ लोग हाथ जोड़कर बच्चे को प्रणाम कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग वीडियो बनाने में लगे हुए हैं। यह वीडियो संदीप बिष्ट नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

 

 

यह वीडियो कहां का है यह नहीं पता चल पाया है। अभी तक इस वायरल वीडियो को करीब दो लाख लोगों ने देख लिया है, जबकि दो हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हुआ है। सोशल मीडिया पर इसे कोई जादू बता रहा है, तो कोई इस वीडियो को झूठा बता रहा है। कुछ भी हो लेकिन वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि बच्चा कड़ाहे में खौल रहे पानी में बैठा हुआ है।