Breaking News

खुद को ‘राजा’ कहलवाने वाले इस स्टार को लगा जबरदस्त झटका, उसकी गर्लफ्रेंड ने सिखाया ऐसा सबक निकल गई सारी अकड़ और हेकड़ी

कामयाबी और शोहरत कुछ लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. ऐसे लोग दूसरों को नीचा दिखाने में अपनी शान समझते हैं. लेकिन कभी न कभी शेर को सवा शेर मिल ही जाता है. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन में सामने आया जहां एक सेलिब्रेटी को उसकी गर्लफ्रेंड ने ऐसा सबक सिखाया कि उसकी सारी अकड़ और हेकड़ी निकल गई.

सेलिब्रेटी की करतूत

‘डेली मेल’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के सोशल मीडिया स्टार टॉम बिर्की (Tom Birchy) ने अपने फैंस को एक मशहूर फूड चेन कंपनी आउटलेट से खास अपने लिए कुछ फूड और ड्रिंक ऑर्डर करने को कहा था. बात निकली तो उसकी गर्लफ्रेंड तक गई उसे इस बात का इतना बुरा लगा कि उसने फौरन 23 साल के खूबसूरत स्टार से ब्रेकअप कर लिया. इसी तरह बिजनेस पर असर पड़ने की वजह से उस पब चेन ने भी उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया है यानी अब टॉम खुद यहां आकर या अपने नाम से कुछ भी ऑर्डर नहीं कर सकेंगे.

टॉम ने कहा ये प्रैंक था जो उल्टा पड़ गया

टॉम ने अपनी कहानी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. टिकटॉक स्टार टॉम ने अपने वीडियो में कबूल किया है कि उसका एक प्रैंक उसे काफी महंगा पड़ गया है. उसकी गुडविल खराब हुई वहीं इस मुश्किल वक्त में जरा सी गलती पर उसकी गर्लफ्रेंज ने भी उसका साथ छोड़ दिया है. वहीं फूड चेन कंपनी ने कहा कि जैसे ही टॉम ने फैंस को अपने लिए खाना और ड्रिंक ऑर्डर करने को कहा उसके बाद पब में एक साथ करीब 2 लाख रुपए के ऑर्डर आ गए जिसे पूरा करना तकनीकि रूप से असंभव था.

गाली देने से भड़की गर्लफ्रेंड

टॉम ने कहा कि पब के स्टाफ ने उसे बताया कि उसके फैंस के सभी ऑर्डर्स को वो पूरा नहीं कर सकते हैं. क्योंकि जो लोग ऑर्डर दे रहे हैं वो उस समय पब में नहीं हैं. ये सुनकर टॉम को इतना गुस्सा आया कि उसने कहा कि पेमेंट होने के बावजूद उसे सिर्फ एक पाइंट ड्रिंक मिली है. ये उसके फैंस के साथ धोखा है. जवाब में फूड चेन प्रवक्ता ने कहा इतना बड़ा ऑर्डर एक साथ हम नहीं पूरा कर सकते क्योंकि हमारा स्टाफ बिजी है. इसके जवाब में टॉम ने गाली देते हुए कहा कि और स्टाफ रख लो. बस यहीं उनसे बड़ी गलती हो गई. क्योंकि गाली की बात सुनकर भड़की गर्ल फ्रेंड ने टॉम को सबक सिखाते हुए उससे टाटा कर लिया. वहीं उसके फैंस अब प्रैंक की बात सुनकर मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *