Breaking News

क्या मुंबई छोड़ किसी और देश बसने जा रहीं शहनाज़ गिल? जाने पूरी सच्चाई

टीवी जगत के फेमस एक्टर और बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के जाने का गम अभी तक जब फैंस नही भूल पा रहे है, तो उनके सबसे क़रीबी शहनाज़ गिल का भूल पाना नामुमकिन है।बीते 2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था, जिससे पूरे टीवी जगत में शोक देखने को मिला था। ये गम शहनाज़ को बुरी तरह से तोड़ दिया था और वो इससे बाहर ही नही आ पा रही ।

शहनाज़ का मुंबई छोड़ने का फैसला

इस बीच शहनाज़ गिल का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमे ये साबित किया जा रहा ह,कि सहनाज़ गिल अब हमेसा के लिये मुम्बई छोड़ने जा रही है। लेकिन आपको बता दे, ये वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड है, जजानकारी के लिए बता दे ,ये वीडियो पूरी तरह से गलत है।

शहनाज़ गिल की अपकमिंग फ़िल्म के प्रमोशन में वापसी

शहनाज़ गिल ने एक बार फिर मुम्बई वापसी कर ली है,औऱ औऱ वो अपनी अपकमिंग फ़िल्म हौसला रख के प्रमोशन में जुट गई है। और फिर से उनके फैन्स के चेहरों पर मुसकान आ गयी है।

शहनाज़ के वापसी से फैंस को राहत

शहनाज़ गिल अब अपने अपकमिंग फिल्म हौसला रख के प्रमोशन में जुट गई है।एक बार फिर वो अपने को वापस उस गम से दूर करने की कोशिस मे लग गयी है। वेसे तो सहनाज़ के लिये ये कर पाना बहुत ही मुश्किल है। औऱ उनका इतने दिन टीवी जगत से दूर रहना फैंस को भी रास नही आ रहा था।सहनाज़ गिल के वापसी से एक बार फिर से सभी फैंस के चेहरे पर खुशिया देखने को मिल रही है।

सिद्धार्थ की मौत का बड़ा सदमा

बीते 2 सितंबर को अचानक से सिद्धार्थ शुक्ला का इस दुनिया को अलविदा कह जाना शहनाज़ के लिये बहुत ही शॉकिंग था. वो इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. अब धीरे धीरे अपने जीवन में आये इस भूचाल से शहनाज खुद को उबार रही हैं और नार्मल होने की कोशिश कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *