Breaking News

कोलकाता में भाजपा नेताओं की हत्या पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा, पुलिस ने लाठीचार्ज के साथ की वाटर कैनन की बाैछार

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ आज भाजपाई ममता सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे। प्रदेश की राजधानी कोलकाता में कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में ‘नाबन्ना चलो’ आंदोलन करते हुए सचिवालय की तरफ बढ़े। इस दाैरान प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन के साथ लाठीचार्ज भी किया।

चार रैलियों में से तीन रैलियां अकेले बंगाल की राजधानी कोलकाता में निकाली जा रही हैं। एक रैली हावड़ा के सिबपुर से सचिवालय तक निकल रही थी।भाजपा के इस नबन्ना चलो आंदोलन में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे हैं। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय समेत तमाम पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर आ गए हैं। कहा जा रहा है कि इस प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और नेता शामिल हो सकते हैं। भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पुलिस ने हमारे लोगों पर लाठीचार्ज किया।

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार डरती है, इसलिए विरोध के बुनियादी लोकतांत्रिक अधिकारों को भी नकार रही है। राज्य सचिवालय बंद है, जहां तक मोदी जी या बीजेपी की बात है तो हमें टीएमसी या ममता बनर्जी से किसी भी प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *