Breaking News

कोरोना पर विजय पा कर लौटी रामायण की सीता दीपिका ने दिए टिप्स तो यूजर ने कहा ये महिला एकदम जादुई हैं…

धारावाहिक रामायण की सीता दीपिका चिखलिया कोरोना वायरस से संघर्ष कर स्वस्थ हो चुकी हैं। कोरोना से संक्रमति होने के दौरान दीपिका चिखलिया खुद का पूरा ख्याल रखा। अब दीपिका ने सोशल मीडिया पर कोरोना से बचने के अपने अनुभव को बताया है। दीपिका ने कोरोना से जूझ रहे लोगों से मास्क पहनने और अपना ध्यान रखने को भी कहा है। दीपिका ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट साझा किया है। उन्होंने नॉन-गुजराती लोगों को खास तौर पर लक्ष्य करते हुए लिखा कि ‘मसूर की दाल, हल्दी पानी, नींबू पानी, कपूर स्मेल के लिये। प्राणायाम सकारात्मक सोच के लिए….इस तरह से मैंने अपना क्वारनटीन बिताया…। दीपिका ने लिखा कि सभी अपना ध्यान रखें और मास्क पहनें। उन्होंने अपने इस ट्वीट में विश्व स्वास्थ्य संगठन और गुजरात के मुख्यमंत्री को टैग किया है। ज्ञात हो कि दीपिका की इस स्वास्थ्य सुझाव से जुड़ी पोस्ट पर फैंस ने कमेंट तो जरूर किए हैं। दीपिका को पसन्द करने वाले सभी ने उन्हें मां और सीता माता के नाम से संबोधित किया है। एक यूजर ने लिखा- धन्यवाद मां हमारे साथ ये शेयर करने के लिए।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘ये महिला एकदम जादुई हैं….सकारात्मकता से भरी आत्मा हैं। एक यूजर ने तो दीपकिा को अपनी ताकत बताते हुए लिखा- ‘मैंने भी ये सब किया जब मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था  उस वक्त मेरी सबसे बड़ी ताकत आप थीं…। मुझे पता था मेरी रानी, मेरी देवी, मेरी सीता मां मेरे साथ है तो मुझे कुछ नहीं हो सकता…। हमेशा मेरी ताकत बनने के लिए और उस मुश्किल घड़ी में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद…। इस तरह से कई यूजर्स ने दीपकिा के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

dipika chikhliya

रामायण के प्रसारण पर जताई प्रसन्नता
मालूम हो कि दीपकिा चिखलिया स्टारर सीरियल रामारण एक बार फिर टेलीकास्ट किया जा रहा है। प्रसारण के इस निर्णय पर दीपिका समेत रामायण के सभी स्टार्स ने खुशी जताई थी। दीपिका ने कहा था कि पिछले साल लॉकडाउन में रामायण का प्रसारण किया गया था और ऐसा लगता है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है। ये शो न सिर्फ मेरी बल्कि हजारों परिवारों की जिंदगी का हिस्सा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *