Breaking News

कोरोना के कोहराम में फंसा बाॅलीवुड, माधुरी के साथ इन कलाकारों ने की भावुक विनती

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना के कहर से बुरी तरह प्रभावित है। कलाकार, गायक, निर्देशक संक्रमित होते जा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी कोविड की चपेट में तेजी से आते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में जहां करीब 4 सेलेब्स संक्रमित हो चुके हैं तो वहीं कई सितारे सभी को अपना ख्याल रखने की भी अपील कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित ने लोगों को आहृवान किया है कि कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन करें, जल्दी स्वस्थ्य होवें। अर्जुन रामपाल कोविड संक्रमित हो चुके हैं। अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मेरे शरीर में कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण नहीं नजर आ रहा है। रिपोर्ट आने के बाद मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने अपने संदेश में लिखा है कि मैं सभी निर्देशों का पालन कर रहा हूं। इसके साथ ही मैं मेडिकल केयर भी ले रहा हूं। बीते 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो सभी अपना ख्याल रखें। ये बहुत कठिन समय है। हम सभी को जागरूक रहना होगा। हमें इस बीमारी से साथ मिलकर लड़ना होगा। तभी हम इस बीमारी को हरा पाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना को हराना है।

नील नितिन मुकेश के साथ ही उनका परिवार भी कोरोना संक्रमित हो गया है। नील ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है सभी एहतियात रखने और घर पर ही रहने के बाद भी मैं और मेरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। हम सभी होम क्वारंटीन हैं, और कोरोना के जरूरी दिशा- निर्देशों के साथ ही मेडिकल केयर ले रहे हैं। अपने पोस्ट के साथ में नील ने लिखा- आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है, इन हालातों को हलके में न लें। कोरोना के खिलाफ सावधानी से विजय मिलेगी।

कोरोना काल की शुरुआत से ही अनगिनत लोगों को मदद कर चुके सोनू सूद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने दी थी। इसके साथ ही बाद में सोनू सूद ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘कोरोना की ऐसी की तैसी। जल्द मिलता हूं आप सबको। उन्होंने लोगों की हौसला अफजाई करते हुए कोरोना के प्रोटोकाॅल का पालन करने को कहा है।

sonu sood

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अपने पोस्ट में मनीष ने लिखा था कि मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर क्वारंटीन रहूंगा। मैं सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहा हूं और अपने डॉक्टर्स की निगरानी में हूं। कृपया सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।

देश में कोविड के कहर को देखते हुए माधुरी दीक्षित ने ट्वीट किया है। माधुरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये दिल तोड़ने वाला है कि कैसे एक बार फिर से महामारी कई लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। हम एक दूसरी की मदद के साथ ही इससे पार हो सकते हैं। आप सभी से निवेदन है कि जरूरी दिशा निर्देशों का पालन करें और अपना व अपने चाहने वालों का ख्याल रखें। इसके साथ ही हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स को मेरा आभार, जो हर हालात में जुटे हुए हैं। उन्होंने कोरोना की लड़ाई में सबको सावधान रहने की अपील की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *