Breaking News

कोरोना की विभीषिका में प्रियंका को सताने लगी मायके की चिंता, इस भावुक अपील से दिया मार्मिक संदेश

कोरोना महामारी से दुनिया जूझ रही है। कोरोना कहर कोहराम बन कर भारतीयों पर बरस रहा है। भारत में कोरोना महामारी आउट ऑफ कंट्रोल हो चुका है। लगातार हो रही मौत और संक्रमण के आंकड़े लोगों को डरा रहे हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को मायके की याद, चिंता सता रही है। प्रियंका ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस से एक गुजारिश की है। प्रियंका चोपड़ा ने भारत में दवाओं की किल्लत, आक्सीजन की कमी, बेड नहीं मिलने से परेशान लोगों की स्थितियां देख कर चिंता जताई है। उन्होंने एक नोट लिखकर कोरोना की महाकारी से वीभत्स स्थिति को शेयर किया है। प्रियंका ने इन हालातों को काफी ‘गंभीर‘ बताया है। साथ ही यह भी समझाने की कोशिश की है कि कैसे हम इस स्थिति से निपट सकते हैं।

priyanka chopra net worth

मैं आपसे भीख मांगती हूं…
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि ‘पूरे देश में कोरोना की स्थिति गंभीर है. मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों को देख रही हूं जो बहुत डरावनी हैं. स्थिति कंट्रोल से बाहर है। कृपया घर पर रहें। मैं आपसे भीख मांगती हूं कि घर पर रहें। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर भी यही कह रहा है। उन्होंने लोगों को अपना जीवन बचाने का आहृवान किया।

priyanka chopra 1

प्रियंका ने लोगों को लक्ष्य कर लिखा कि घर पर रहें। सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे। अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें। अपने आसपास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते. जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं. यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *