Breaking News

कॉन्स्टेबल ने पार कीं हैवानियत की हदें, डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से जलाया- पिता को बुलाने के लिए बना रहा था दबाव

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक कॉन्स्टेबल ने डेढ़ साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, उसने बच्ची को पापा बोलने का दबाव डाला, जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया, तो उसने बच्ची को कई जगह सिगरेट से जला दिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Chhattisgarh : Constable arrested for burning two-year-old girl with  cigarette butts - छत्तीसगढ़ में कॉन्स्टेबल ने पार कीं हैवानियत की सारी  हदें, दो साल की बच्ची को सिगरेट से ...

बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने कॉन्स्टेबल अविनाश राय को गिरफ्तार कर लिया है। राय पर आरोप है कि उसने बीते गुरुवार को डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया तथा बालिका की मां से मारपीट की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने राय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे शनिवार को दुर्ग जिले के भिलाई शहर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद से राय फरार था।

अधिकारियों ने बताया कि राय कुछ समय पहले जिले के बालोद थाने में पदस्थ था और इस दौरान वह शहर के सिवनी क्षेत्र में महिला के घर पर ही रहता था। उन्होंने बताया कि महिला का पति नागपुर में रहता है। उन्होंने बताया कि बालोद में रहने के दौरान राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को राय अपने पैसे लेने महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया।

Constable Arrested For Burning A Child With Cigarettes In Many Places In  Balod - पापा नहीं बोलने पर हैवान बना कॉन्स्टेबल, डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट  से जलाया - Amar Ujala

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार गुरुवार की रात को राय ने बच्ची से कहा कि वह उसे (राय को) पापा कहे और जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरट से दाग दिया और महिला से भी मारपीट की और वहां से फरार हो गया। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले की जांच रही है। जांच के आधार पर आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *