Breaking News

कैटरीना कैफ ने ‘टाइगर-3’ के बीच तुर्की से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 बॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं.

फिलहाल वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger 3) की शूटिंग के लिए पहले रूस और अब तुर्की में हैं. कैटरीना ने तुर्की की शानदार तस्वीरें फैंस संग साझा की है.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर जो तुर्की की तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें एक्ट्रेस बहुत सुंदर लग रही हैं. तस्वीरों में कैटरीना ने पर्पल रंग का फ्लॉवर डाउन शोल्डर लॉन्ग टॉप पहना हुआ है.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

इन तस्वीरों में कैटरीना मुस्कुरा रही हैं. तस्वीरों को शेयर कर कैटरीना ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. कैटरीना की यह तस्वीरें तुर्की के इस्तांबुल की हैं. कैटरीना की ये Sun-Kisses तस्वीरें हैं.

बता दें, कैटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर’ की तीसरी किस्त पर काम कर रही हैं. इससे पहले रूस से फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. वहीं, अब कैटरीना ने तुर्की की इन शानदार तस्वीरों को फैंस संग शेयर किया है.

बता दें, हाल ही में सलमान और कैटरीना ने तुर्की के पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के कुछ पल मंत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये थे.

‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए सलमान-कैटरीना करीब तीन महीने देश से बाहर रहेंगे. यह फिल्म कबीर खान की साल 2012 में रिलीज हुई ‘एक था टाइगर’ का तीसरा भाग है. फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौड़ और कैटरीना कैफ जोया का किरदार निभाती हैं. फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *