Breaking News

कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा कहा, ‘कैटरीना नहीं बल्कि इस नाम से बुलाते हैं ससुराल वाले’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है कैटरीना कैफ ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है कैटरीना कैफ ने टाइगर जिंदा है,धूम 3, एक था टाईगर, बार बार देखो ना जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों कैटरीना कैफ ’फोन भूत’ फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कैटरीना कैफ की फिल्म फोन बहुत बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इसी फिल्म का प्रमोशन करने में इस वक्त कैटरीना कैफ काफी बिजी हैं। इसी दौरान कैटरीना कैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सारे खुलासे किए हैं।

कैटरीना कैफ को मिला ससुराल वालों से निकनेम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ हुई है। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी। कैटरीना कैफ अभी हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। कैटरीना कैफ ने बताया कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें एक Katrina kaif and Vicky kaushal नया निकनेम दिया है। उन्होंने कहा कि शादी के बाद जीवन बदल गया है अपने सास-ससुर श्याम कौशल और सासू मां वीणा कौशल से उनका बेहद प्यारा रिश्ता है। उनके सास- ससुर ने उन्हें बेहद प्यारा नाम दिया है।

इस नाम से बुलाते हैं विक्की के माता – पिता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कैटरीना Katrina kaifकैफ ने बताया कि उनके ससुराल वाले उन्हें प्यार से किट्टो कह के बुलाते हैं। कैटरीना कैफ ने अपने ससुराल वालों की काफी तारीफ भी की है उन्होंने कहा कि मेरे ससुराल वाले बहुत अच्छे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *