Breaking News

कैंसर से जूझ रहे अभिनेता रतन चोपड़ा का निधन, सोनू सूद-अक्षय कुमार से मांगी थी मदद

इरफान खान, ऋषि कपूर, चिरंजीवी सरजा, वाजिद खान के बाद अब 70 के दशक के अभिनेता रतन चोपड़ा का निधन हो गया है। रवि चोपड़ा को रतन के नाम से भी जाना जाता है। रवि चोपड़ा को साल 1972 की आई फिल्म मॉम की गुड़िया के लिए जाना जाता था। लोकप्रिय अभिनेता रवि चोपड़ा लंबे टाइम से कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे थे। रतन चोपड़ा की बेटी अनीता ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है।

रतन चोपड़ा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रवि की मौत हो गई है क्योंकि उनके परिवार के सदस्य अच्छे अस्पताल में इलाज कराने में असमर्थ थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि रवि चोपड़ा बहुत तंगहाली में जीवन जी रहे थे। रवि चोपड़ा की स्थिति इतनी दयनीय थी कि वो गुरुद्वारा के लंगर में खाना खाकर अपना पेट भरते थे। इतना ही नहीं अभिनेता रवि पूरी तरह से मंदिर के प्रसाद पर निर्भर थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अक्षय कुमार, सोनू सूद और धर्मेंद्र से मदद की गुहार लगा चुके थे।

फेमस एक्टर का निधन, आखिरी वक्त में ...

खबरें हैं कि रतन चोपड़ा को बॉलीवुड में और भी कई फिल्मों के ऑफर थे लेकिन उन्होंने अपनी दादी के चलते इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया। रतन की दादी को उनका बॉलीवुड में काम करना पसंद नहीं था जिसके चलते रतन ने कुछ ही सालों में इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। रतन चोपड़ा ने कम ही फिल्मों में काम किया यही वजह के की उनको इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *