Breaking News

केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ अरविंद केजरीवाल को मिला ममता बनर्जी का समर्थन

केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ (Against the Central Government’s Ordinance) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ममता बनर्जी का समर्थन (Mamata Banerjee’s Support) प्राप्त हुआ (Got) । दिल्ली में प्रशासनिक सेवाओं का नियंत्रण आप को सौंपने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश को खारिज करने के लिए यह अध्यादेश लाया गया है ।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बोली सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी केंद्र सरकार जो दिल्ली सरकार के खिलाफ अध्यादेश लेकर आई है उसका हम विरोध करेंगे और मैं सभी पार्टियों को भी इसपर साथ आने का आग्रह करती हूं । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने यह बात कही ।

इस अवसर पर अरविन्द केजरीवाल ने कहा हमने पंजाब, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडू में देखा कि राज्यपाल कैसे सरकार को तंग कर रहे हैं। दिल्ली में इन्होंने जो किया वह जनतंत्र के खिलाफ है। देश की जनता को इस अहंकारी सरकार को हटाना चाहिए। मैं दीदी का धन्यवाद करूंगा कि राज्यसभा में इन्होंने कहा कि वे हमारा समर्थन करेंगी। राज्यसभा में अगर यह बिल गिर जाता है तो यह 2024 से पहले सेमीफाइनल होगा।