Breaking News

कुमार विश्वास ने BJP नेताओं पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात

कोरोना काल में लोगों की मदद कर खूब सुर्खियां बटोर रहे कवि कुमार विश्वास ने जनता को भी जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित किया। कोरोना संकट में लोगों का सहारा बने कुमार विश्वास अपनी बेहतरीन कविताओं की वजह से भी खूब जाने जाते हैं। इन दिनों कुमार विश्वास का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया ते तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कुमार विश्वास ने भाजपा नेताओं के लिए डायलॉग भी बोला था ‘हमारा कुत्ता, कुत्ता और तुम्हारा कुत्ता टॉमी’ उनके इस डायलॉग पर पूरी महफिल तालियों से गूंज उठी थी। Kumar Vishwas

सोशल मीडिया पर वायरल कुमार विश्वास के वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने वीडियो में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वह इस वीडियो में कह रहे हैं “अब जेएनयू में पढ़े सारे लोग देशद्रोही हो गए। अरे भाई, आपकी वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमण भी वहां की पढ़ी हुई हैं, मेनका गांधी भी वहां की पढ़ी हैं। आपका विदेश सचिव भी वहां का पढ़ा हुआ है और तो और हमारे गुरू डॉक्टर नांबर सिंह वहां के अध्यापक रह चुके है।” वीडियो में देखा जा सकता है कि हिंदी युवा कवि ने अपनी बात में आगे कहा है कि “कुछ लफंगे नारा लगा रहे थे, आपकी पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाई क्योंकि कश्मीर वाली बुआ का यह दबाव था कि पकड़ मत लेना, सरकार नहीं बनाने दूंगी। वो बुआ जी कहती हैं कि अफजल गुरू शहीद था, इस पर भी श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चेले चुप बैठ गए। यानी कि हमारा कुत्ता कुत्ता, तुम्हारा कुत्ता टॉमी।”

राम मंदिर का मुद्दा भी उठाया

कुमार विश्वास ने इस वीडियो में राम मंदिर का भी मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा, “लोग कहते हैं कि कसम राम की खाते हैं हम मंदिर वहीं बनाएंगे। पिता जी कि किसी ने नहीं खाई, क्योंकि पिता जी मर सकते थे। यार काम की बात करो ना।” इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा, “पीएम ऐसे लोगों को फॉलो करते हैं, जो महिलाओं को गालियां देते हैं।” कुमार विश्वास ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि , “अरे तय करो ना कि देशद्रोही है या नहीं। यह कहते थे एक ध्वज, एक निशान, एक संविधान, लेकिन हमने देखा कि जहां दो ध्वज थे वहां प्रधानमंत्री शपथ दिला रहे हैं। जो आदमी कहता था कि एक फौजी मरता है तो हमारे यहां ईद होती है, उसके साथ प्रधानमंत्री मौजूद हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *