Breaking News

कुमार विश्वास की हुई बॉलीवुड में एंट्री, ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ की पहली झलक हुई रिलीज

भारत के इतिहास में अनेकों पैराणिक कथाएं हैं, जो हमेशा से ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं. रामायण हो या महाभारत इनके पात्र हमेशा से ही लोगों को पसंद आए हैं. महाभारत में जितनी प्रसंशा अर्जुन की होती है उनकी तारीफ दानवीर कर्ण की होती है. कर्ण एक महान दानवीर थे. छोटे पर्दे पर कर्ण की कहानी को काफी पसंद किया गया है, अब ये कहानी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. बड़े पर्दे पर अब दानवीर कर्ण की कहानी फैंस को अब नए रूप में मनोरंजित करने वाली है. जैकी भगनानी के प्रोड्क्सन में बनी फिल्म सूर्यपुत्र महावीर कर्ण फिल्म आ रही है.

जैकी ने हाल ही में सूर्यपुत्र महावीर कर्ण फिल्म का ऐलान किया है. जैकी ने आज आधिकारिक रूप से फिल्म की घोषणा कर दी है. फिल्म का ऐलान करते हुए जैकी ने इसकी एक खास झलक भी फैंस के सामने पेश कर दी है.

फिल्म की घोषणा करते हुए जैकी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कर्ण की जिंदगी आध्यात्म, उदारता, विनम्रता, गर‍िमा, आत्म-सम्मान और जीवन के किसी भी पर‍िस्थ‍िति में अपनों के प्रति आदर भाव सिखाती है. मैं अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को आप सभी के सामने लाने के लिए काफी उत्सुक हूं. जैकी की इस घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.

https://www.instagram.com/p/CLoFeMInE7w/?utm_source=ig_embed

 

सूर्यपुत्र महावीर कर्ण एक बहुभाषीय प्रोजेक्ट है. ये फिल्म हिंदी, तमिल,तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट आरएस विमल ने लिखी है. वह ही इस फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं. पूजा एंटरटेंमेंट की ये अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म होने वाली है.

यहां देखें फिल्म की झलक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *